थाईलैंड से लौटकर आए डॉक्टर दंपति कोरोना संदिग्ध, पृथक रखे गए

Advertisements

उज्जैन। मध्यप्रदेश में महाकाल की नगरी उज्जैन में कोरोना वायरस का मामला सामने आया है। यहां थाईलैंड से लौटकर आए डॉक्टर दंपति को आइसोलेशन वार्ड में पृथक रखा गया है। उनकी सैंपल को जांच के लिए पुणे भेजा गया है।

जानकारी के अनुसार, डॉक्टर दंपति को कोरोना का संदिग्ध मानते हुए माधव नगर के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। उनके सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए हैं। बता दें कि डॉक्टर दंपति दो मार्च को थाईलैंड घूमने गए थे। वहां से  सात मार्च को लौटे। इसके बाद से उन्हें सर्दी-खांसी और गले में इनफेक्शन की शिकायत थी।

इसे भी पढ़ें-  Kisan News: रबी की फसलों के लिए अमोनियम फास्फेट सल्फेट का प्रयोग करने के लिए एडवाइजरी जारी

इधर, इंदौर के सीएचएमो डॉ. प्रवीण जड़िया ने पुष्टि की है कि उज्जैन से डॉक्टर दंपति के सैंपल इंदौर आए थे, यहां से पुणे भेजे गए हैं। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही बताया जा सकता है कि डॉक्टर दंपति कोरोना वायरस से संक्रमित हैं या नहीं।

वहीं उज्जैन के नोडल अधिकारी डॉ. एचपी सोनानिया ने बताया कि थाईलैंड से लौटने के बाद से ही डॉक्टर दंपति का स्वास्थ्य खराब होने लगा था। उन्होंने अपना इलाज कराया, लेकिन सुधार नहीं होने पर सोमवार को उन्हें माधव नगर के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया। उन्होंने कहा कि लैब से रिपोर्ट आने पर ठीक ढंग से पुष्टि हो सकेगी।

Advertisements