मध्यप्रदेश सहित कुछ राज्यों में 19 से 25 मार्च तक आंधी-बारिश की संभावना

Advertisements

Weather Alert: उत्‍तर भारत में मौसम अनिश्चित बना हुआ है। इस बीच ताजा अनुमान कहता है कि अगले 24 घंटों में मध्‍यप्रदेश, छत्‍तीसगढ़ और विदर्भ में कुछ स्‍थानों पर तेज बारिश और आंधी की संभावना है। इनके अलावा कुछ राज्‍य ऐसे हैं जहां मौसम सामान्‍य बना रहेगा। कहीं बारिश से राहत है लेकिन अब तापमान बढ़ सकता है। बारिश का यह क्रम 20 से लेकर 25 मार्च तक जारी रह सकता है। जानिये अगले 24 घंटों में देश में मौसम का क्‍या हाल रहेगा।

  • अगले दो से तीन दिनों के दौरान, पूर्व और दक्षिणपूर्व मध्‍यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में बारिश देखने को मिल सकती है। कुछ स्‍थानों पर ओले भी गिर सकते हैं। कहीं-कहीं पर गरज के साथ छींटे पड़ने के आसार हैं।

  • दिल्ली-एनसीआर में अगले 24 घंटों के दौरान मौसम बदलेगा। मौसम विभाग के मुताबिक यहां तेज बारिश के साथ ओले भी गिर सकते हैं।

  • पंजाब, हरियाणा, उत्‍तरी राजस्‍थान, पश्चिम उत्तर प्रदेश और दिल्ली में मौसम करवटें ले रहा है। स्‍कायमेट वेदर का अनुमान है कि 24 और 25 मार्च को यहां बारिश हो सकती है। इसके अलावा ओलावृष्टि की भी संभावना है।

  • पूर्वानुमान कहता है कि अगले 24 घंटों तक #MadhyaPradesh, #Chhattisgarh, और विदर्भ में बारिश एवं आंधी की गतिविधियां जारी रहेंगी।

  • 24 मार्च को पश्चिमी हिमालय के कई हिस्सों में बारिश बढ़ सकती है। इसके अलावा यहां बर्फबारी भी हो सकती है। लगातार बारिश एवं बर्फबारी से भूस्खलन, जल-जमाव के हालात भी बन सकते हैं।

Advertisements

इसे भी पढ़ें-  दुष्कर्म का आरोपित बड़नगर विधायक का बेटा करण मोरवाल मक्सी से गिरफ्तार