Bjp भाजपा विधायकों की मालिश व फेशियल के लिए बुलाए ब्यूटीशियन

Advertisements

भोपाल। राजभवन में 106 विधायकों की परेड के बाद भाजपा ने अपने सभी विधायकों को सीहोर के पास एक रिसोर्ट में तगड़ी सुरक्षा के साए में ठहरा दिया है। उनके लिए सभी सुविधाएं जुटाई जा रही हैं, मालिश और फेशियल के लिए बाहर से ब्यूटीशियन बुलाए गए हैं। सख्त सुरक्षा के चलते परिजनों को भी मुश्किल हो रही है, मुलाकात को पहुंचे शमशाबाद विधायक राजश्री सिंह के पति की सुरक्षाकर्मियों से हुज्जत भी हुई। उन्हें एक घंटे इंतजार करना पड़ा। सेवा में लगे कार्यकर्ताओं के मोबाइल बाहर ही रखवा लिए गए, उन्हें भी विधायकों से मिलने की इजाजत नहीं है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि ‘फ्लोर टेस्ट से दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा।’ पूर्व मुख्यमंत्री चौहान ने सोमवार की रात विधायकों के साथ रिसोर्ट में बिताई, संगठन महामंत्री सुहास भगत पूरे समय विधायकों के साथ हैं। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव, डॉ नरोत्तम मिश्रा और भूपेंद्र सिंह सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं का लगातार आना-जाना लगा है।

इसे भी पढ़ें-  Katni Police News: दीपावली पर्व पर भी कायम रहे शांति,जबलपुर से आकर आईजी ने की समीक्षा ,दिए निर्देश

ग्रेसिस रिसोर्ट में मीडिया से चर्चा में चौहान ने कहा कि बेंगलुरु में विधायक साथियों ने स्पष्ट कर दिया है कि वह अपनी मर्जी से हैं। इस सरकार के खिलाफ हैं और सब ने खुलकर आज देश के सामने अपनी बात रखी है। अब कमलनाथ इधर-उधर की बात कर रहे हैं। फ्लोर टेस्ट करा लो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। अगर बहुमत में हैं तो भागते क्यों हैं, फ्लोर टेस्ट से डरते क्यों हो।

विधायक और परिजन को रोका

इछावर से भाजपा विधायक करन सिंह वर्मा को सुरक्षाकर्मियों ने रिसोर्ट में जाने से रोक दिया। इससे नाराज होकर विधायक करन सिंह वर्मा ने सुरक्षाकर्मियों को पागल कहा। बाद में व्यवस्था का हवाला देकर बात को टालने का प्रयास किया। इसी तरह शमशाबाद विधायक राजश्री सिंह के पति पूर्व विधायक रुद्रप्रताप सिंह और परिजन को करीब एक घंटे तक रिसोर्ट के बाहर इंतजार करना पड़ा।

इसे भी पढ़ें-  विधायक संजय पाठक समेत परिवार के 6 लोगों ने दी मोहित को मुखाग्नि

भाउखेड़ी की मावा बांटी व जमोनिया हटेसिंह से जूस

इछावर विधायक एवं पूर्व मंत्री करण सिंह वर्मा के विस क्षेत्र में यह रिसोर्ट आता है इसलिए वर्मा अपने विधायक साथियों की आवभगत में लगे हैं। वर्मा ने सभी विधायकों के लिए भाउखेड़ी की मावा बांटी और अपने गांव जमोनिया हटेसिंह से गन्ने का जूस और मट्ठे का इंतजाम कराया।

सामान लेकर रिसॉर्ट में पहुंचे ब्यूटीशियन

भाजपा विधायकों की मसाज और फेशियल के लिए बाहर से ब्यूटीशियन बुलाए गए हैं। जो अपनी किट लेकर आए हैं। साथ ही महिला विधायकों के मेकअप के लिए दो महिला ब्यूटीशियन भी बुलाई गईं।

Advertisements