Yes Bank के शेयरों में जारी है उछाल, 3 दिन में ही दोगुना हुआ निवेश

नई दिल्‍ली। Yes Bank के शेयरों में मंगलवार को लगातार तीसरे दिन तेजी देखी जा रही है। NSE पर Yes Bank के शेयर मंगलवार को 1.17 बजे 59.84 फीसद की बढ़त के साथ 59.30 रुपये पर कारोबार कर रहे थे। इस शेयर ने मात्र तीन कारोबारी सत्र में निवेशकों के पैसे दोगुने कर दिए। उल्‍लेखनीय है कि शुक्रवार को भारतीय शेयर बाजार में लोअर सर्किट लगा था और उसके बाद के कारोबार में Yes Bank के शेयरों में जबरदस्‍त बढ़त देखी गई।

सोमवार को रीस्‍ट्रक्‍चरिंग प्‍लान की घोषणा के बाद यस बैंक के शेयरों में जबदस्‍त उछाल आया था और इसमें 45 फीसद से अधिक की बढ़त दर्ज की गई थी।

Moody’s ने Yes Bank की रेटिंग बढ़ाई

रेटिंग एजेंसी Moody’s ने यस बैंक की रेटिंग में सुधार किया है और इसका आउटलुक भी पॉजिटिव कर दिया है। सोमवार को बीएसई को दी गई सूचना में बैंक ने कहा कि निदेशक मंडल ने यस बैंक के पुनर्गठन और एसबीआई के पूर्व सीएफओ और डिप्‍टी मैनेजिंग डायरेक्‍टर प्रशांत कुमार के बैंक का सीईओ एवं एमडी के तौर पर नियुक्ति को मंजूरी दे दी है।

16 मार्च शाम 6 बजे से बैंक में कामकाज होगा सामान्‍य

आपको बता दें कि यस बैंक पर मौरेटोरियम लगाए लगाए जाने के बाद जमा से निकासी की सीमा 50,000 रुपये तय की गई थी। यह मोरैटोरियम 15 मार्च 2020 को शाम 6 बजे से हटा दिया जाएगा। आपको बता दें कि मोरैटोरियम हटाए जाने की तारीख वैसे 3 अप्रैल थी लेकिन इसे समय से पहले ही हटाया जा रहा है।