आज बीजेपी ज्वाइन नहीं करेंगे सिंधिया, कांग्रेस की विधायक दल की बैठक से 28 नदारत

Advertisements

भोपाल। मध्यप्रदेश में 22 कांग्रेस के विधायक ने इस्तीफा दे दिया। इसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस छोड़ी तब से लेकर 7 घण्टे का समय बीत गया सिंधिया ने भाजपा ज्वाइन नहीं की। अब खबर मिल रही कि सिंधिया 13 मार्च को भोपाल में किसी बड़े आयोजन के साथ बीजेपी में आ सकते हैं। उधर कांग्रेस के लिए खबर फिर से खराब यह है कि कांग्रेस विधायक दल की बैठक में 28 विधायक नहीं पहुंचे अब सवाल यह है 6 विधायक नहीं आये हालांकि इसमे सपा बसपा के भी विधायक शामिल थे। उधर प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री भूपेंद्र सिंह ने दावा किया कि अभी कांग्रेस के 13 विधायक और टूट सकते हैं।

इसे भी पढ़ें-  Theft Of Bicycle Belong To Preseident Of Vidhan Sabha: साइकिल यात्रा से पहले गायब हुई विधानसभा अध्यक्ष की साइकिल, ढूंढने में जुटी GRP

इधर भाजपा विधायक दल की बैठक में शिवराज सिंह ने साफ किया कि विधायक दल के नेता गोपाल भार्गव ही हैं। इस बीच भाजपा विधायक दल की बैठक में नोरोत्तम मिश्रा को सीएम बनाने की मांग के नारे लगे।

दूसरी तरफ दिल्ली में भाजपा चुनाव समिति की बैठक चल रही थी। कुलमिलाकर आज जहां मध्यप्रदेश की राजनीति सुबह थी वहीं है केवल समय के गुजरने के साथ कांग्रेस के विधायकों के टूटने की आशंका बढ़ गई है।

Advertisements