Xiaomi Redmi का एक्सचेंज प्रोग्रम, घर बैठे ही अपना पुराना फोन देकर ले सकते हैं नया शियोमी स्मार्टफोन

Advertisements

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Xiaomi ने एक एक्सचेंज प्रोग्राम लॉन्च किया है। इसके तहत आप पुराने फोन को देकर शियोमी रेडमी का नया स्मार्टफोन ले सकते हैं। इसके लिए शियोमी ने दिल्ली की कंपनी कैशीफाई के साथ साझेदारी की है। आप अगर अपने पुराने फोन के बदले शियोमी का नया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो घर बैठे ही कैशीफाई (cashify) की वेबसाइट पर जाकर अपना फोन सेल कर सकते हैं। अगर आप घर बैठे ही फोन को सेल करते हैं तो इस स्थिति में आपको Mi स्टोर पर जाकर फोन के पूरे पैसे देने होंगे। आपके पुराने फोन के पैसे आपको बाद में वापस कर दिए जाएंगे।

नया Xiaomi स्मार्टफोन खरीदने के लिए कस्टमर को किसी भी Mi स्टोर होम जाना होगा। यहां पर पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज किया जा सकता है। कैशीफाई की टीम ग्राहक के पुराने हैंडसेट की कीमत लगाएगी और इसके बाद ग्राहकों को नए शियोमी स्मार्टफोन पर दिए जाने वाली छूट के बारे में बताया जाएगा। एक्सचेंज में पुराने फोन की कीमत कैशीफाई ऐप के आधार पर तय होगी। इसका मतलब है कि मी होम स्टोर जाने से पहले ही आप कैशीफाई की वेबसाइट पर जाकर अपने हैंडसेट की एक्सचेंज वैल्यू जान सकते हैं।

सबसे खास बात कि एमआई स्टोर पर जाने से पहले एक बार यह देख लें कि आपका फोन कैशीफाई खरीद रही है या नहीं। सभी कंपनियों के सभी स्मार्टफोन्स को कैशीफाई नहीं खरीद रही है। इसकी जानकारी कैशीफाई की वेबसाइट पर दी गई है। किस फोन को कितने रुपए में लिया जाएगा इसकी पूरी जानकारी भी कैशीफाई की वेबसाइट पर दी गई है। अगर आपके फोन में कोई कमी है तो उसके पैसे काटकर आपको पुराने फोन की कीमत बता दी जाएगी। कीमत फोन की कंडीशन और मार्केट वैल्यू पर निर्भर करेगी। mi स्टोर में किसी भी शियोमी स्मार्टफोन को खरीदने के लिए सिर्फ एक हैंडसेट को एक्सचेंज किया जा सकता है।

Advertisements