Mp Congress का ट्वीट : मुग़ालते में मत रहना, अब शिवराज का सर्कस नही, कमलनाथ की सरकार है

Advertisements

इंदौर। भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय और विवादों का नाता नया नहीं है। अब सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कथित तौर पर अधिकारियों को धमकाते नजर आ रहे हैं। इसमें कैलाश विजयवर्गीय यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि संघ के पदाधिकारी यहां हैं, नहीं तो वह शहर में आग लगा देते। कुछ समय पहले ही कैलाश विजयवर्गीय के बेटे का भी एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह सरकारी कर्मचारियों को बल्‍ले से मारते नजर आए थे। ऐसे में कांग्रेस को भाजपा पर हमला करने का एक और मौका मिल गया है।

कांग्रेस ने भाजपा पर हमला करते हुए ट्वीट किया, ‘बेटा बल्लामार- बाप आगबाज..! सुनिये! इंदौर में माफियाओं पर जारी कार्रवाई से तिलमिलाये भाजपा के महासचिव इंदौर शहर को आग लगाने की धमकी देते हुये..! —पश्चिम बंगाल का अनुभव सर चढ़कर बोल रहा है..?

 

कैलाश जी,

किसी मुग़ालते में मत रहना, अब शिवराज का सर्कस नही, कमलनाथ की सरकार है।’

 

बता दें कि भाजपा महासचिव का यह वीडियो उस वक्‍त सामने आया है, जब राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की आंतरिक बैठकों के लिए संगठन के प्रमुख मोहन भागवत और इसके अन्य शीर्ष पदाधिकारी शहर में ही हैं। चश्मदीद लोगों ने बताया कि यह वीडियो विजयवर्गीय की अगुवाई में भापजा के स्थानीय जन प्रतिनिधियों के रेसीडेंसी इलाके में शुक्रवार दोपहर किए गए धरना-प्रदर्शन का है। इस दौरान विजयवर्गीय ने आरोप लगाया कि प्रशासन शहर में विकास के नाम पर पक्षपातपूर्ण और राजनीतिक दुर्भावनापूर्ण कार्रवाई कर रहा है।

कैलाश विजयवर्गीय के मामले में प्रशासन का बयान

कलेक्टर लोकेश कुमार ने कहा कि भाजपा की ओर से रैली निकालने और ज्ञापन देने का कोई आवेदन प्रशासन को नहीं दिया गया था। जहां तक मिलने का सवाल है तो हम हमेशा ही अपने कार्यालय में उपलब्ध रहते हैं और प्रतिनिधिमंडलों से मुलाकात भी करते हैं। धारा-144 के बावजूद रैली निकालने की जानकारी मिली है। इसके कुछ वीडियो भी आए हैं, हम उनको देख रहे हैं। यदि कुछ गलत हुआ है तो उचित कार्रवाई की जाएगी।

Advertisements