दिल्ली विधानसभा चुनावः भाजपा का प्रचार अभियान आज से, उतरेंगे 49 रथ

Advertisements
Advertisements

भाजपा आगामी विधानसभा चुनाव के प्रचार अभियान का आगाज बृहस्पतिवार से करेगी। आम आदमी पार्टी को घेरने की योजना के तहत पार्टी अपने कार्यकर्ताओं से सोशल मीडिया व अन्य माध्यमों से सुझाव लेगी। बेहतर सुझाव पर चुनाव में स्लोगन बनाने से लेकर विपक्ष को घेरेगी।

इसके साथ ही पूरी दिल्ली में 49 प्रचार रथों को उतारा जाएगा। इसके जरिये पार्टी विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों की जनता से सुझाव लेगी। सुझाव के साथ ही प्रचार रथ के माध्यम से भाजपा केंद्र सरकार की योजनाओं से लोगों को अवगत कराएगी।

प्रदेश भाजपा पदाधिकारियों के अनुसार दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान बृहस्पतिवार से शुरू हो जाएगा। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी 49 प्रचार रथों को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे। इस माध्यम से रायशुमारी भी की जाएगी। रायशुमारी के आधार पर ही घोषणा पत्र तैयार किया जाएगा।

प्रदेश भाजपा प्रभारी श्याम जाजू ने मानवाधिकार आयोग को ज्ञापन सौंपा
पाकिस्तान से आए हिंदू शरणार्थियों को मूलभूत सुविधा देने की मांग को लेकर प्रदेश भाजपा प्रभारी श्याम जाजू के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल भारतीय राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष से मिलकर एक ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में भाजपा ने कहा है कि संविधान में प्रदत्त मौलिक अधिकार के तहत दी जाने वाली मूलभूत सुविधाओं से हिंदू शरणार्थियों को दिल्ली सरकार वंचित कर रही है। यह मानवाधिकार का उल्लंघन भी है।

ज्ञापन के माध्यम से कहा गया है कि सिग्नेचर ब्रिज व मंजनू का टीला शरणार्थी कैंप का बिजली कनेक्शन काट दिया गया है। मुलाकात के बाद श्याम जाजू ने बताया कि नागरिक संशोधन कानून के तहत भारतीय नागरिकता का दर्जा शरणार्थियों को प्राप्त है। ब्यूरो

गुमराह कर रहे हैं मनीष सिसोदिया : विजेंद्र गुप्ता
विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा अगस्त में बढ़ाए गए परीक्षा शुल्क को लेकर गुमराह कर रहे है।

चार माह पहले बढ़ाई गई फीस में भाजपा का दूर-दूर तक कोई हाथ नहीं है। उन्होंने कहा कि सीबीएसई एक राष्ट्रीय संस्था है और केंद्र शासित दिल्ली इस दृष्टिकोण से इसका एक हिस्सा मात्र है। भाजपा को इस मामले में घसीटना आम आदमी पार्टी की ओछी राजनीति का हिस्सा है।

Advertisements
error: Content is protected !!