बरगी सड़क दुर्घटना : ट्रक व बस की भिड़त में कई घायल, 3 मेडिकल रिफर

Advertisements

जबलपुर नगर संवाददाता। बरगी थाना के अंतर्गत निगरी गांव के पास आज सुबह पास ट्रक व बस में जबरदस्त भिड़त हो जाने से सात यात्री घायल हो गए जिनमें से तीन यात्रियों की हालत नाजुक है। सभी घायलों को 108 एम्बूलेंस की मदद से मेडिकल अस्पताल में लाकर भर्ती कराया गया।
सड़क दुर्घटनाः 108 की मदद से मेडिकल में भर्ती
चीखें पुकारें सुनते ही मदद के लिए पहुंचे ग्रामीण

जहां घायलों में से तीन की स्थिति काफी नाजुक बनी हुई है अल सुबह हुई इस दुर्घटना के बाद यात्रियों की चीख पुकार सुनकर आस पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायलों की मदद करते हुए इस दुर्घटना की खबर पुलिस व एम्बूलेंस को दी गई। जानकारी के अनुसार घायलों में चार यात्री जबलपुर के भी शामिल हैं। उल्लेखनीय है कि चार दिन पूर्व भी इसी मार्ग पर बस व ट्रक की जबरदस्त भिड़त में पांच लोगों की मौत हो गई थी जिसमें बस व ट्रक के भी परखच्चे उड़ गए थे। उक्त हादसे की जांच अभी चल ही रही थी कि आज सुबह पुनः हुए सड़क हादसे में सात लोग घायल हो गए।
इस संबंध में पुलिस ने बताया कि बस क्रं.एमपी 20/1171 सूत्र सेवा बस सुबह जबलपुर से सिवनी जा रही थी उक्त बस जैसे ही बरगी थाना के अंतर्गत निगरी गांव के पास पहुंची कि विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक क्रं.यूपी.70/जीटी 4027 से उसके जबरदस्त भिड़त हो गई। दुर्घटना के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख पुकारें मच गई।
कांच तोड़ कर निकाले घायल
वहीं इस दुर्घटना की सूचना के तत्काल बाद मौके पर पहुंची 108 एम्बूलेंस के पायलट हरिओम सोनी एवं ईएमटी प्रदीप डेहरिया ने बस के कांच एवं इमरजेंसी गेट को तोड़ कर सीट के बीच में फंसे घायलों को ग्रामीणों की मदद से किसी तरह से बाहर निकाला और उनको प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल में लाकर भर्ती कराया ।
यह हुए सड़क दुर्घटना के शिकार
इस दुर्घटना में जबलपुर धनवंतरी नगर निवासी 25 वर्षीय रूचिर कुरभेले,दीक्षितपुरा निवासी29 वर्षीय दिव्यांक पटैरिया,शास्त्री नगर जबलपुर निवासी 25 वर्षीय अमित वर्मा एवं बुधवारी बाजार सिवनी निवासी 15 वर्षीय चैतन्य अग्रवाल के सिर एवं शरीर के अन्य अंगों मेंं गंभीर रूप से चोटें आने के कारण हालत नाजुक बनी हुई हैं वहीं नई दिल्ली निवासी 26 वर्षीय रोहित भदौरिया एवं 27 वर्षीय आगा चौक निवासी केशर सिंह एवं अन्य यात्री को हाथ एवं पैर में चोटें आई हैं।

Advertisements