Deepika ने ई-टैक्सी स्टार्ट में किया 21 करोड़ रुपए का निवेश, महिला ड्राइवर भी होगीं शामिल!

Advertisements

नई दिल्ली। फिल्म एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अब एक नए रोल में हैंl उन्होंने फिल्मों में अभिनय के अलावा फिल्म ’83 ‘के साथ निर्माता की भूमिका में भी आई है, इस फिल्म में वह कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका निभाएंगीl वहीं इस फिल्म में कपिल देव की भूमिका रणवीर सिंह ने निभाई है।

उन्होंने अपने डिप्रेशन के बारे में भी बताया और वह इस ज्वलंत विषय को भी मुख्यधारा में ले आई फिर 2014 में उन्होंने अपने पिता प्रकाश पादुकोण के साथ मिलकर केए एंटरप्राइजेज शुरू किया और उन्होंने ड्रम्स फूड और स्पेस टेक्नोलॉजी स्टार्ट-अप बेलाट्रिक्स एयरोस्पेस में भी निवेश किया हैं।

अब वह टैक्सी व्यवसाय में बड़े स्तर पर आ गई है। इस साल की शुरुआत में यह पता चला कि दीपिका पादुकोण ने भारत में कैब सेवा ब्लू स्मार्ट में 3 मिलियन डॉलर का निवेश किया है, जोकि भारतीय रूपये में कुल 21 करोड़ 34 लाख रूपये के लगभग हैंl इसमें केवल इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) शामिल होंगे। अब इसे बढ़ाकर वह 5 मिलियन डॉलर करने जा रही हैं।

बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में पुनीत गोयल ने कहा, ‘दीपिका को हमारी कंपनी की दूरदर्शिता पसंद है। वह जानती है कि हमारी कारें यात्रा के लिए सुरक्षित हैंl इसमें सुरक्षा मानक बहुत अधिक हैं। हम कारों के मालिक हैं और हम बोर्ड पर ड्राइवरों को भी लेते हैं। चालकों को कार लाने की जरुरत नहीं है। सभी कारें सभी इलेक्ट्रिक वाहन हैं। जब हम एक अच्छा ब्रांड बना रहे हैं तब हम पर्यावरण का भी विचार कर रहे हैं। कारें शून्य कार्बन उत्सर्जन कर रही हैं। इसमें कभी भी दाम नहीं बढ़तेl इसमें सवारी रद्द करने पर पैसे भी नहीं कटते। जब आप एक कार बुक करते हैं, तो आपको एक गाड़ी मिलती है। आप कार कैंसल कर सकते हैं लेकिन ड्राइवर नहीं कर सकता। इन सभी के कारण दीपिका ने इसमें निवेश करने का मन बनाया।’

दीपिका के कारण इस ब्रांड की वैल्यू भी बढ़ी हैंl

Advertisements