पति ने गर्भवती पत्नी समेत परिवार के पांच लोगों की गला काटकर की हत्या

झारखंड के कोडरमा जिले के मसमोहना गांव में एक व्यक्ति ने अपने परिवार के पांच सदस्यों की गला काटकर हत्या कर दी। इस निर्मम हत्याकांड में एक गर्भवती महिला की भी हत्या कर दी गई। वहीं, इस हत्याकांड में एक अन्य गंभीर रूप से घायल है जिसको इलाज के लिए रांची के रिम्स अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है।
बताया गया है कि हत्यारा मानसिक रूप से बीमार है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और इस निर्मम हत्याकांड की छानबीन में लग गई है।

अभी तक की जांच में पता चला कि रात के करीब ढ़ाई बजे मानसिक रूप से विक्षिप्त इस युवक ने अपने ही परिवार के लोगों को एक-एक करके मौत के घाट उतारना शुरू कर दिया। आरोपी ने अपनी गर्भवती पत्नी समेत पांच लोगों की बेरहमी से हत्या कर दी।

मिली जानकारी के अनुसार 30 वर्षीय गंगा दास ने रात करीब ढ़ाई बजे सबसे पहले धारदार हथियार से अपने बच्चे भोला (3) व बेटी राधिका (4) की गर्दन काट कर हत्या कर दी। इसके बाद वह अपनी मां के कमरे में गया और मां शांति देवी (50) की भी धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। फिर उसने अपनी गर्भवती पत्नी पर हमला कर उसे भी मौत के घाट उतार दिया।

इसके बाद विक्षिप्त व्यक्ति ने अपनी दो भतीजी गीतिका (7) और नीतिका (8) पर भी वार किया, हमले में नितिका की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गीतिका को कोडरमा सदर अस्पताल ले जाया गया लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे रांची के रिम्स अस्पताल स्थानांतरित कर दिया गया है।

बताया जाता है कि घटना के बाद आरोपी ने खुद को एक कमरे में बंद कर लिया, जिसे काफी मशक्कत के बाद सुबह 7:30 बजे कोडरमा के एसडीपीओ, थाना प्रभारी और ग्रामीणों ने कमरे से बाहर निकाला। वहीं, इस घटना के बाद से पूरे गांव में मातम का माहौल है, लोगों ने भी घटनास्थल पर जमा होना शुरू कर दिया है।