Katni : युवक व युवती फांसी पर झूले

Advertisements

कटनी। कोतवाली के शेरचौक क्षेत्र व ढीमरखेड़ा थाना अंतर्गत ग्राम आमाझार में एक 21 वर्षीय युवक व एक 19 वर्षीय युवती के द्धारा फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली गई। आत्महत्या किए जाने के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस मर्ग कायम कर मामलों की जांच कर रही है।
इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक शेरचौक क्षेत्र में 21 वर्षीय शिवम सोनी नामक युवक के द्धारा देररात चादर के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली गई। सुबह पिता ने शिवम को फांसी के फंदे पर लटके देख इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं ढीमरखेड़ा थाना प्रभारी एन के पांडे ने बताया कि आमाझार निवासी रामसिंह गौड़ बुधवार को पत्नी के साथ खेत चला गया था। 19 वर्षीय बेटी पूजा सिंह घर पर अकेली थी।
दोपहर को उसने फांसी लगा दी। खेत से घर पहुंचे माता-पिता ने बेटी को फांसी पर लटका देखा। घटना की जानकारी ढीमरखेड़ा पुलिस को दी। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई करते हुए शव को नीचे उतारा गुरूवार को शव का पोस्टमार्टम करवारकर परिजनों के सुपुर्द किया। पुलिस को पिता रामसिंह ने बताया कि बीते कई महीनों से पूजा बीमार चल रही थी। उसके पेट में दर्द बना रहता था। जिसका इलाज चल रहा था। इसी से वह परेशान रहती थी।

Advertisements