Katni : बीमारी से परेशान होकर व्यापारी ने मारी थी खुद को गोली

Advertisements

पीएम के बाद परिजन सतना ले गए शव
कटनी। कुठला थाना अंतर्गत बस स्टेण्ड क्षेत्र स्थित यूनिवर्सल पंप रिपेयरिंग दुकान के संचालक ने तरह-तरह की बीमारियों से परेशान होकर खुद का गोली मारी थी। सतना से आए परिजनों ने यह बात प्रारंभिक पूछताछ में पुलिस को बताई है। गौरतलब है कि मूलतः सतना निवासी एवं बस स्टैंड क्षेत्र में वाहनों के यूनिवर्सल पंप की रिपेयरिंग का काम करने वाले 55 वर्षीय पप्पी उर्फ प्रवीण पिता गोविंद मोंगिया के द्धारा कल रविवार की अपरांह दुकान के ठीक ऊपर स्थित अपने कमरे में अपनी ही लाइसेंसी रिवाल्वर से कनपटी में गोली मारकर आत्महत्या कर ली गई थी।
रविवार की दोपहर प्रवीण अपने कर्मचारियों के साथ दोपहर ढाई बजे तक दुकान में ही बैठे थे और चर्चा कर रहे थे। उसके बाद वे आराम करने कमरे में चले गए। 4 बजे के लगभग दुकान के कर्मचारियों ने प्रवीण को फोन लगाया लेकिन वह नहीं उठा। इसके बाद कपिल नामक कर्मचारी उन्हें देखने कमरे में गया तो पाया कि बेड पर खून से लथपथ प्रवीण शव पड़ा था और पास में ही प्रवीण की लाईसेंसी रिवाल्वर भी पड़ी थी। इसकी जानकारी उसने नीचे मैनेजर को दी।
कर्मचारियों की सूचना पर नगर पुलिस अधीक्षक एम.पी.प्रजापति, कुठला थाना प्रभारी विपिन सिंह, माधवनगर थाना प्रभारी संजय दुबे एफएसएल अधिकारी डॉ. अवनीश सिसोदिया व पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को जिला चिकित्सालय भेजने के साथ ही परिजनों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद सतना से रवाना होकर कुछ ही देर में परिजन कटनी पहुंच गए।
कुठला थाना प्रभारी विपिन सिंह ने बताया कि वैसे तो आत्महत्या किए जाने के असल कारणों का खुलासा नहीं हो सका है लेकिन परिजनों व कर्मचारियों से की गई अलग-अलग पूछताछ में अभी तक यह जानकारी लगी है कि प्रवीण चर्मरोग सहित कई तरह की बीमारियों से ग्रसित था और वह बात-बात पर कर्मचारियों से बीमारियों का उल्लेख करते हुए खुद को गोली मारकर खत्म करने की चर्चा भी करता रहता था। बहरहाल आज सुबह पीएम के बाद शव अंतिम संस्कार हेतु परिजनों को सौंप दिया गया। जिसके बाद परिजन उसके शव को लेकर सतना रवाना हो गए। ऊधर पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

Advertisements