‘गौतम गंभीर लापता! आखिरी बार इंदौर में जलेबी और पोहा खाते देखे गए थे’

Advertisements

नई दिल्ली प्रदूषण नियंत्रण पर चर्चा के लिए पिछले दिनों दिल्ली में आयोजित संसदीय स्थायी समिति की बैठक को हल्के में लेना भाजपा नेता और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को भारी पड़ रहा है। 15 नवंबर को आयोजित बैठक में शामिल न होने के कारण गंभीर के खिलाफ आप कार्यकर्ताओं का विरोध जारी है।

रविवार सुबह आईटीओ इलाके में जगह-जगह गंभीर के लापता हो जाने के पोस्टर चिपके हुए नजर आए। आम आदमी पार्टी द्वारा अपनाया गया विरोध प्रदर्शन का यह अनोखा तरीका लोगों के बीच भी खूब चर्चा में है। इन लापता पोस्टरों पर गंभीर की तस्वीर के नीचे साफ शब्दों में लिखा हुआ है कि क्या आपने इन्हें देखा है? आखिरी बार इंदौर में जलेबी और पोहा खाते देखे गए थे।

ANI

@ANI

Delhi: Missing posters of BJP MP and former cricketer Gautam Gambhir seen in ITO area. He had missed the Parliamentary Standing Committee of Urban Development meeting, over air pollution in Delhi, on 15th November.

View image on TwitterView image on Twitter
291 people are talking about this

बता दें कि 15 नवंबर की बैठक में गंभीर शामिल नहीं हुए थे। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर खूब वायरल होने लगी थी, जिसमें गंभीर कुछ दोस्तों के साथ इंदौर की सड़कों पर मजे से जलेबी खाते नजर आ रहे थे।

इसके बाद शनिवार शाम आप कार्यकर्ता थाली में जलेबियां लेकर दिल्ली की सड़कों पर उतर गए और जमकर विरोध किया। आप कार्यकर्ताओं ने कहा कि दिल्ली में होने वाली प्रदूषण कंट्रोल कमेटी की महत्वपूर्ण बैठक छोड़कर सांसद गौतम गंभीर क्रिकेट मैच की कमेंट्री करते रहे साथ ही जलेबी भी खाते रहे। इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी को कोई अफसोस नहीं है। जबकि दिल्ली में प्रदूषण का स्तर बहुत खतरनाक स्तर पर पहुंच चुका है।

Advertisements