हॉस्पिटल में हैं लता दीदी, जानिए क्या है लेटेस्ट मेडिकल अपडेट

Advertisements

Lata Mangeshkar Health Updates: सुरों की साम्राज्ञी, हम सबकी प्यार लता दीदी की सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है। हालांकि ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में उनको चार दिन हो गए हैं और वह अभी भी वेंटिलेटर पर ही हैं। लेकिन सामाचार एजेंसी पीटीआई को जानकारी देते हुए ने अस्पताल जानकारी दी है कि लता मंगेशकर की सेहत में हर घंटे सुधार हो रहा है। घर वाले अब प्रतीक्षा कर रहे हैं कि कब वह स्वस्थ हों और वे उन्हें घर ले जा सकें। उधर, बॉलीवुड सिलेब्रिटी शाहिद कपूर, मलाइका अरोड़ा, किराया आडवाणी और सोनाली बेंद्रे ने भी उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

इसे भी पढ़ें-  IRCTC Ticket Rules For Night: रात 10 बजे के बाद नहीं कर सकता टीटीई आपका ट्रेन टिकट चेक, जानें क्या है नियम

आपको बता दें कि बुधवार को ही लता दीदी के परिवार ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया था कि उनकी सेहत अब काफी अच्छी है। परिवार ने देशवासियों को लता दीदी की सेहत के लिए प्रार्थना करने पर धन्यवाद दिया। 90 वर्षीय गायिका, भारत रत्न लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) की हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है। हॉस्पिटल सूत्रों के हवाले से खबर आई थी कि उन्हें फेफड़े में इंफेक्शन के अलावा निमोनिया भी हो गया है। इसी वजह से डॉक्टरों ने उन्हें आईसीयू से बाहर नहीं निकाला है। लता जी को लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर ही रखा गया है।

Advertisements