पहले टी20 की हार का रोहित ने लिया जोरदार बदला, बांग्लादेश पर 7 विकेट से जीत

Advertisements

राजकोट। India vs Bangladesh 2nd T20 Match: कप्तान रोहित शर्मा की तूफानी पारी की मदद से भारत ने सीरीज के दूसरे टी20 मैच में बांग्लादेश को 8 विकेट से हरा दिया। इसी के साथ भारत ने 3 मैचों की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली। नई दिल्ली में हुए पहले टी20 मुकाबले में बांग्लादेश ने 7 विकेट से जीत दर्ज की थी।

It was a HITMAN show in Rajkot as #TeamIndia win by 8 wickets in the 2nd T20I and level the three match series

— BCCI (@BCCI) November 7, 2019

India vs Bangladesh 2nd T20I: राजकोट में जब बड़ी स्क्रीन ने भी दिया 'चकमा', सन्न रह गए दर्शक

बांग्लादेश द्वारा निर्धारित 154 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने रोहित की 85 रनों की विस्फोटक पारी से केवल 15.4 ओवरों में 2 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। रोहित के अलावा भारत की ओर से शिखर धवन ने 31 और श्रेयस अय्यर ने 24 रन (13 गेंद, 3 चौके, 1 छक्का) बनाए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए रोहित और शिखर ने भारत को जबर्दस्त शुरुआत दी। संभलकर खेलने के बाद ये जोड़ी ऐसी रंग में आई कि बांग्लादेशी गेंदबाजी की लय ही बिगड़ गई। इनमें से रोहित के बल्ले ने तो आग उगली। रोहित एक छोर से रनों की ऐसी जबर्दस्त बारिश कर रहे थे कि शिखर अधिकांंश समय देखते ही रहे। रोहित ने केवल 23 गेंदों में अपना अर्द्धशतक पूरा किया। इसी दौरान भारत ने 11वें ओवर में शिखर धवन का विकेट खोया। शिखर ने 27 गेंदों में 4 चौकों की मदद से 31 रन बनाए। उन्हें अमीनुल इस्लाम ने बोल्ड किया। शिखर के आउट होने के बाद रोहित भी ज्यादा देर तक विकेट पर नहीं टिक पाए और 85 के निजी स्कोर पर आउट हुए। अपनी तूफानी पारी में रोहित ने केवल 43 गेंदों का सामना किया और 6 चौके, 6 छक्के लगाए। उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया।

Advertisements