कटनी महापौर शशांक श्रीवास्तव BJP के किसान आक्रोश आंदोलन के लिए सीधी जिले के प्रभारी बनाये गए

Advertisements

सीधी/कटनी। भारतीय जनता पार्टी के 4 नवम्बर को सभी जिलों में होने वाले किसान आक्रोश आंदोलन (kisan aakrosh andolan)के लिए जिला स्तर पर मुख्य वक्ता एवं प्रभारी नियुक्त किये गए हैं।

 

प्रदेश नेतृत्व ने सीधी जिले में किसान आक्रोश आंदोलन के लिए कटनी महापौर शशांक श्रीवास्तव (Shashank Shrivastava) को सीधी जिले का प्रभारी बनाया है। गौरतलब है कि भाजपा ने किसानों की विविध समस्याओं बिजली बिल कर्जमाफी आदि को लेकर कमलनाथ सरकार के खिलाफ 4 नवम्बर को सभी जिला मुख्यालय में धरना प्रदर्शन का कार्यक्रम आयोजित किया है।

 

साथ ही प्रदेश भर में इस आंदोलन के लिए भाजपा के प्रमुख वक्ता एवं वरिष्ठ नेताओं को जिलों का प्रभारी बनाया है। इस आंदोलन के लिए सांसद केंद्रीय मंत्रियों सहित पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, गोपाल भार्गव जैसे दिग्गजों को भी बतौर प्रभारी मैदान में उतारा है।

 

सन्गठन की दृष्टि से कटनी मेयर शशांक श्रीवास्तव (shashank shrivastava) को सीधी (sidhi) का प्रभारी बनाया जाना अहम है। वैसे यह पहला मौका नहीं है जब संगठन के प्रदेश स्तरीय कार्यक्रमों के लिए श्री श्रीवास्तव को यह जिम्मेदारी मिली है, इससे पहले भी कई मौकों पर भाजपा के प्रदेश और राष्ट्रीय नेतृत्व ने श्री श्रीवास्तव को जिम्मेदारी दी हैं।

 

मेयर शशांक श्रीवास्तव सीधी रवाना हो गए। उन्होंने कहा कि प्रदेश स्तर पर कांग्रेस सरकार के खिलाफ किसान और आम जनता में आक्रोश है। किसानों के लिए प्रदेश सरकार ने जो घोषणा की थीं वह पूरी नहीं की गईं। भाजपा शासन की तमाम जनहितकारी योजनाओं को बन्द कर दिया गया। बिजली के भारी भरकम बिलों से पूरा प्रदेश हलाकान है । जनता अपने को ठगा हुआ महसूस कर रही है। कटनी सहित सभी जिलों में इस सब का जोरदार विरोध किया जाएगा। इसी श्रंखला में कल 4 नवम्बर को सीधी में भी विशाल किसान आक्रोश आंदोलन की तैयारियां की गईं हैं।

Advertisements