भाजपा और कांग्रेस का धरना: प्रशासन ने तैनात किए दोनो दलों के लिए कार्यपालिक मजिस्ट्रेट, ऐसे लिए जाएंगे ज्ञापन

Advertisements

कटनी। कल 4 नवम्बर को भाजपा के प्रदेश सरकार के खिलाफ किसान आक्रोश आंदोलन और कांग्रेस के केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन ने प्रशासन की तो नींद खराब कर ही दी है। दोनो दलों के लिए जगह के साथ ज्ञापन लेने कलेक्ट्रेट के अलग अलग द्वार तो निर्धारित किये ही गए हैं धरना स्थल पर कार्यपालक मजिस्ट्रेट को भी तैनात कर दिया गया है।

 

सोमवार 4 नवम्बर को भारतीय जनता पार्टी जिला इकाई कटनी और कांग्रेस पार्टी जिला इकाई शहर एवं ग्रामीण कटनी द्वारा प्रात,: 11 बजे से शाम 5 बजे तक धरना प्रर्दशन की सूचना दी गई है। अनुविभागीय दंडाधिकारी कटनी ने धरना स्थल पर शांति और कानून व्यवस्था बनाए रखने तहसीलदार की ड्यूटी कार्यपालिक मजिस्ट्रेट के रूप में लगाई है। तहसीलदार संदीप श्रीवास्तव भारतीय जनता पार्टी के धरना स्थल पर और तहसीलदार मुनौव्वर खां कांग्रेस पार्टी के धरना स्थल पर मौजूद रहेंगे। कलेक्ट्रेट परिसर में नायब तहसीलदार राजेश कौशिक और रवींद्र पटेल एस डी एम के साथ कार्यपालिक मजिस्ट्रेट के रूप में तैनात रहेंगे।

 

ज्ञापन के लिए व्यवस्था।

राजनैतिक दलों के लिए ज्ञापन सौपने के लिए भी कलेक्ट्रेट परिसर में प्रवेश की व्यवस्था निर्धारित की गई है।इसके अनुसार कांग्रेस के प्रतिनिधियों के लिए गेट नंबर एक से प्रात: 10 बजे से दोपहर 1.30 बजे तक और भाजपा के प्रतिनिधियों के लिए पेट्रोल पंप की तरफ के गेट क्रमांक 2 से दोपहर 1.30 बजे से शाम 5 बजे तक के लिए प्रवेश की व्यवस्था निर्धारित की गई है।

Advertisements