दिल्ली के 30 हजारी कोर्ट में पुलिस और वकीलों के बीच हिंसक झड़प, कई वाहन फूंके

Advertisements

नई दिल्ली। दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में आज गाड़ी पार्किंग को लेकर हुए विवाद के बाद वकीलों और पुलिसकर्मियों के बीच विवाद हो गया है। इस विवाद ने देखते ही देखते विवाद ने झड़प का रुप ले लिया। इस दौरान कथित तौर पर एक पुलिसकर्मी द्वारा गोली चलाने की बात कही जा रही है। पुलिसकर्मी की गोली लगने से एक वकील के घायल होने की भी सूचना है। तीस हजारी कोर्ट के प्रत्यक्षदर्शी वकील आईपी खन्ना द्वारा एक मीडिया चैनल को दी गई जानकारी के मुताबिक पार्किंग को लेकर शुरू हुए विवाद के बाद पुलिसकर्मी द्वारा गोली चलाई गई जिससे साथी वकील घायल हो गया। एक वकील की गाड़ी से किसी व्यक्ति की गाड़ी टकराने के बाद विवाद शुरू हुआ।

इस घटना के बाद तीस हजारी कोर्ट में अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया। देखते ही देखते बड़ी संख्या में वकील परिसर में जमा हो गए। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हंगामे के दौरान कई गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की गई है। इसके साथ ही कई गाड़ियों में आग भी लगाए जाने की जानकारी सामने आ रही है।

ANI

@ANI

Delhi: A scuffle has broken out between Delhi Police and lawyers at Tis Hazari court, incident of firing has also been reported. One lawyer injured and admitted to hospital. More details awaited.

View image on TwitterView image on Twitter

ANI

@ANI

Delhi: A scuffle has broken out between Delhi Police and lawyers at Tis Hazari court. One lawyer injured and admitted to hospital. A vehicle has been set ablaze at the premises. More details awaited.

View image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter
कोर्ट परिसर में किस कदर हंगामा हुआ इसका इसी बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि जिन गाड़ियों को आग के हवाले किया गया उनसे उठने वाला धुँआ दूर से ही नजर आ रहा था। साथी वकील के घायल होने पर अब वकील जिम्मेदार पुलिसकर्मी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग कर रहे हैं।
Advertisements