महाराष्ट्र में शिवसेना के 50-50 के फॉर्मूले पर बोले BJP नेता- शेर कभी घास नहीं खाता

Advertisements

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के बाद से सरकार बनने को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है। आज भाजपा विधायक दल की बैठक होनी है। एक तरफ शिवसेना 50-50 के फॉर्मूले पर अड़ी है तो दूसरी तरफ बीजेपी इसपर अपना रुख साफ नहीं कर रही। इस बीच दोनों दलों में जुबानी जंग भी जारी है। बीजेपी नेता सुधीर मुनगंटीवार ने कहा कि- अगर शिवसेना, कांग्रेस या एनसीपी के साथ मिलकर सरकार बनाती है तो ये विपरित बुद्धि जैसा होगा।

उन्होंने कहा कि- इस तरह का मनमुटाव पहले भी देखा जा चुका है। हम पहले भी साथ रहे हैं, वापस साथ में आए हैं। जो जनादेश मिला है, वह भाजपा-शिवसेना युक्ति को मिला है। उन्होंने कहा, अगर शिवसेना, कांग्रेस-एनसीपी के साथ जाती है तो वो विपरीत बुद्धि होगी। लेकिन ऐसा नहीं होगा। सुधीर मुनगंटीवार ने कहा कि शेर कभी घास नहीं खाता।

इससे पहले मंगलवार को मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस ने कहा कि जब लोकसभा चुनाव से पहले गठबंधन को आखिरी रूप दिया गया था तब शिवसेना से 50-50 फॉर्मूले जैसा कोई वादा नहीं किया गया था। फडनवीस ने कहा कि वे अगले 5 साल तक मुख्यमंत्री रहेंगे। बता दें कि हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने 105 तो शिवसेना ने 56 सीटों पर जीत दर्ज की है। ऐसे में सरकार बनाने को लेकर मामला अटका हुआ दिखाई पड़ रहा

Advertisements