Katni: एनकेजे की शराब दुकान में अमानगंज पुलिस की छापेमारी

बुलेरो से 37 पेटी शराब बरामद होने के मामले में एक आरोपी की तलाश
कटनी। पड़ोसी जिला पन्ना के अमानगंज थाना अंतर्गत बीती 5 अक्टूबर को बुलेरो जीप से बरामद की गई 1 लाख 85 हजार रूपए कीमती 37 पेटी अंग्रेजी गोवा शराब मामले की जांच व एक आरोपी की तलाश में आज अमानगंज पुलिस कटनी पहुंची।

बुलेरो जीप में सवार मिले युवक से पूछताछ करने पर उसने पुलिस को यह बताया था कि उसे यह शराब एनकेजे विदेशी शराब दुकान में काम करने वाले धर्मेन्द्र पटेल नामक युवक ने दी है। इसलिए अमानगंज पुलिस आज कटनी पहुंचने के बाद एनकेजे विदेशी शराब दुकान में धावा बोला और धर्मेन्द्र पटेल की तलाश में दुकान के अंदर छापे मारी की। गौरतलब है कि बीती 5 अक्टूबर को मुखबिरों की सूचना पर अमानगंज पुलिस ने कटनी-पन्ना मार्ग पर सफेद रंग की बुलेरो जीप से 37 पेटी (333 लीटर)अंग्रेजी गोवा शराब बरामद की थी।

पुलिस की घेराबंदी तोड़कर बुलेरो जीप चालक बम्होरी देवीपुरा निवासी 27 वर्षीय भूपेन्द्र सिंह पिता किशोर सिंह भागने में सफल रहा था लेकिन पुलिस ने चालक के साथ बुलेरो जीप में सवार ग्राम गड़ोखर निवासी 20 वर्षीय छोटे उर्फ शिवाजी पिता देवेन्द्र सिंह परमार को गिरफ्तार कर लिया था। जिसने पूछताछ में पुलिस को बताया था कि वह चालक के साथ यह शराब कटनी जिले की एनकेजे स्थित विदेशी शराब दुकान से लेकर आया था तथा दुकान में यह शराब धर्मेन्द्र पटेल नामक युवक ने दी थी।

जिसके बाद आज अमानगंज पुलिस के द्धारा धर्मेन्द्र पटेल की तलाश में एनकेजे स्थित विदेशी शराब दुकान में छापरेमारी की गई हालांकि छापेमारी के दौरान धर्मेन्द्र पटेल पुलिस को नहीं मिला।

शराब ठेकेदार भी संदेह के घेरे में
जिले से पड़ोसी जिला पन्ना भेजी गई भारी मात्रा में शराब के पकड़े जाने के बाद एनकेजे शराब दुकान का ठेकेदार भी संदेह के घेरे में आ गया है। इस खुलासे के बाद यह संभावना व्यक्त की जा रही है कि शराब ठेकेदार के इशारे पर ही भारी मात्रा में अवैध शराब पड़ोसी जिलो में सप्लाई की जा रही है। इसलिए अमानगंज पुलिस अब इस मामले में शराब ठेकेदार से भी पूछताछ कर सकती है।