Jabalpur: नहाते हुये महिला का वीडियो बनाया, उसे viral कर मोबाइल से डिलीट कर दिया

जबलपुर। जबलपुर के गढ़ा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 33 वर्षीय महिला का नहाने समय मोबाइल से वीडियो बनाकर वाट्सएप पर वायरल कर दिया गया। फिर वीडियो वायरल होने की खबर लगने पर आरोपी ने अपने मोबाइल से उसे डिलीट भी कर दिया। महिला द्वारा थाने पहुँचकर रिपोर्ट दर्ज कराई गयी। महिला की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर पुलिस महिला को बदनाम करने की नीयत से वीडियो वायरल करने वाले आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

सूत्रोंं के अनुसार थाने पहँची महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 23 सितम्बर को उसकी बहन के बेटे ने उसे बताया कि नहाते समय आपका वीडियो वायरल हुआ है, यह कृत्य बुरी नीयत से क्षेत्र में रहने वाले शिवम कोष्टा ने किया है और उसने वीडियो बनाकर अपने वाट्सएप नंबर से वायरल कर दिया। जब उसने शिवम से इस संबंध में पूछा तो उसने ऐसा करने से मना कर दिया। महिला ने जब उसका मोबाइल चैक किया तो आरोपी ने अपने मोबाइल से वीडियो डिलीट कर दिया और वीडियो बनाने व वायरल करने से मुकर गया।

महिला का कहना था कि उसे बदनाम करने की नीयत से उसका नहाते समय वीडियो बनाकर वायरल किया गया है। रिपोर्ट पर धारा 354ग, भादवि 66ई, 67, 67 एआईटी एक्ट के तहत पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Enable referrer and click cookie to search for pro webber