PM मोदी ने अमेरिकी सीनेटर जॉन कॉर्निन की पत्नी से मांगी माफी, जानिए कारण

ह्यूस्टन। अमेरिका के ह्यूस्टन शहर आयोजित हाउडी मोदी इवेंट में पूरी दुनिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जलवा देखा। मोदी यह संदेश देने में कामयाब रहे कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्र्म्प से उनकी दोस्ती पक्की है। बहरहाल, रविवार रात के सफल आयोजन के बाद सोमावर को पीएम मोदी ने अमेरिकी सीनेटर जॉन कॉर्निन की पत्नी सेंडी से माफी मांगी। (नीचे देखें वीडियो)

दरअसल, रविवार को कॉर्निन की पत्नी का जन्मदिन था और कॉर्निन को अपना ज्यादातर समय पीएम मोदी के साथ गुजारना पड़ा। पीएमओ ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से वीडियो जारी किया, जिसमें वे कॉर्निन से हाथ मिला रहे हैं और उनके कंधे पर हाथ रखते हुए कह रहे हैं कि ‘मैं आपसे माफी मांगना चाहूंगा क्योंकि आज आपका जन्मदिन हैं और आपके जीवनसाथी मेरे साथ हैं। स्वाभाविक रूप से आपको आज मुझसे जलन हो रही होगी। आपको शुभकामनाएं, मैं आपके सुखद जीवन और समृद्ध एवं शांतिपूर्ण भविष्य की कामना करता हूं। शुभकामनाएं।’

बता दें, कॉर्निन टेक्सस के सीनेटर हैं। पीएम मोदी के ह्यूस्टन पहुंचने के पहले से वे इस आयोजन और पीएम की अगवानी की तैयारियों में जुटे थे। हाउडी मोदी इवेंट से पहले ही उन्होंने संभावना जाहिर कर दी थी कि वो सकता है राष्ट्रपति ट्रम्प इस मंच से कोई बड़ी घोषणा कर दें। उम्मीद है हम दोनों देशों के बीच व्यापार को मजबूत कर पाएंगे।

हाउडी मोदी इवेंट के मंच पर 50 हजार भारतीय मूल के लोगों के समाने टेक्सस और ह्यूस्ट का पूरा प्रशासन नजर आया। मेयर ने लोगों को संबोधित किया और पीएम मोदी को स्मृति स्वरूप एक बड़ी चाबी भी भेंट की थी।

PMO India

@PMOIndia
Here is what happened when PM @narendramodi met Senator @JohnCornyn.

एम्बेडेड वीडियो
15 हज़ार
9:03 am – 23 सित॰ 2019
Twitter Ads की जानकारी और गोपनीयता
2,509 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
By Editorial Team