ये क्या हो रहा है KMZ रेल स्टेशन में खुले आम, वायरल अश्लील वीडियो की जांच में जुटी पुलिस

कटनी। सोशल मीडिया (व्हाटसएप) पर पिछले एक-दो दिनो से एक अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है और यह बताया जा रहा की यह वीडियो कटनी मुड़वारा स्टेशन के फुट ओवर ब्रिज के पांच नंबर प्लेटफार्म के  ठीक ऊपर का है । वीडियो में एक युवक व एक युवती खुले आम  जिस्मानी संबंध बनाते दिख रहे हैं। हालांकि उनके चेहरे नहीं दिख रहे हैं।
फुट ओवर ब्रिज की रेलिंग पर एक लाल रंग का गमछा भी दिख रहा है और लोकेशन भी कटनी मुड़वारा स्टेशन के फुट ओवर ब्रिज की ही लग रही है। अगर यह विडियो सही में मुड़वारा स्टेशन का है तो यह एक गंभीर बात है और मुड़वारा स्टेशन की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोलने वाला है। उल्लेखनीय है कि मुड़वारा स्टेशन की सुरक्षा व्यवस्था के लिए अलग से आरपीएफ चौकी खोलने के साथ ही अतिरिक्त बल भी मुहैया कराया गया है। इसके बावजूद मुड़वारा स्टेशन में असामाजिक तत्व खुलेआम घूमते रहते हैं और दिन दहाड़े एसी घिनौनी हरकत करते हैं ।
जिसे सभ्य समाज कभी बर्दाश्त नहीं करेगा। इसलिए प्रशासन, पुलिस सहित आरपीएफ व जीआरपी को इस विडियो की जांच पड़ताल करनी चाहिए और एसी घिनौनी हरकत करने वालों पर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। पता चला कि पुलिस ने वीडियो की जांच शुरू कर दी है।
प्रसूता के पति से रिश्वत लेते नर्स का भी वीडियो वायरल
उधर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र बाकल में नर्स के द्वारा प्रसूता के प्रति से रूपए लेने का वीडियो वायरल होने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने जांच शुरू करा दी है। दरअसल, यहां एक प्रसूता इलाज कराने के लिए आई हुई थी। जिसमें नर्स प्रसूता के पति से कहकर रूपए ले रही है कि वह उसका बेहतर इलाज करेगी। यह नजारा एक युवक ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और वीडियो वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा है। उक्त नर्स यहां पर अरसे से यह पदस्थ है। इस तरह के आरोप पहले भी लगते रहे, लेकिन पहली बार यह सच्चाई कैमरे में कैद हुई है। लोगों का कहना था कि अधिकारियों की मेहरबानी के कारण यह नर्स अक्सर मरीजों के साथ इसी तरह का रवैया अपनाती है।
Enable referrer and click cookie to search for pro webber