दाऊद की पत्नी डॉन के गुर्गे से कहा-हैंडबैग का करो इंतजाम

Advertisements

शनल के हैंडबैग्स महिलाओं के सबसे पसंदीदा बैग्स में से एक हैं। उन महिलाओं में से एक बॉम्बे ब्लास्ट के आरोपी दाऊद इब्राहिम की पत्नी मेहजबीं शेख भी है, जिसे शनल के हैंडबैग इतने पसंद हैं कि उसने बैग ऑर्डर करने के लिए दाऊद से फोन छीन लिया। इंडिया टुडे को दाऊद द्वारा अपने गुर्गे से की गई बातचीत का एक ऑडियो टेप हाथ लगा है। चैनल द्वारा सोमवार को दाऊद इब्राहिम और उसके एक गुर्गे जावेद चुटानी की फोन पर हुई बातचीत को सुनाया गया। इस बातचीत के अनुसार दाऊद का गुर्गा दुबई से बात कर रहा था और दाऊद और उसकी पत्नी कराची में स्थित अपने घर पर थे। दाऊद जावेद से बात ही कर रहा होता है कि उसकी पत्नी मेहजबीं उससे फोन मांग लेती है।

दाऊद उसे फोन देना नहीं चाहता लेकिन मेहजबीं उससे जबरदस्ती फोन छीन लेती है। जावेद कहता है कहिए भाभी, तो महजबीं फोन पर जावेद से कहती है कि ये (दाऊद) आंख दिखा रहे है मुझे। इस पर जावेद जवाब देता है कि आप डरिए मत खुलकर बताएं। मेहजबीं जावेद से कहती है कि उसे एक बैग मंगाना है। जावेद ने कहां हां ठीक है मैं आज रात को वापस आ रहा हूं तो आप मुझे बता दीजिए। इसके बाद मेहजबीं उसे शनल का शोरूम बताती है कि कहां पर है और साथ ही यह भी कहती है कि उसने एक काले रंग का हैंडबैग ऑर्डर किया हुआ है।

महजबीं ने जावेद से कहा कि स्टोर वालों ने कहा था कि जल्द ही वो बैग आ जाएगा तो आप जरा देख लीजिएगा वो आ गया होगा। इसके बाद दाऊद का गुर्गा कहता है कि आप चिंता मत कीजिए आपका बैग आ जाएगा। आपको बता दें कि सीबीआई द्वारा 1993 बॉम्बे ब्लास्ट में आरोपी पाए जाने के बाद अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की 10 प्रॉपर्टी जब्त कर ली गई थी। इन प्रॉपर्टी में से तीन संपत्तियां आज यानि मंगलवार को नीलाम हो रही हैं। यह नीलामी चर्चगेट इलाके के इंडियन मर्चेंट चैंबर में शुरु हो चुकी है जिसमें सुप्रीम कोर्ट के वकील भी पहुंचे है।

Advertisements