KATNI: पुलिस और प्रशासन जांच करते रहे, भूमाफिया ने हरे-भरे पेड़ों का सफाया कर दिया

Advertisements

कटनी। तहसीलदार, आरआई, माधवनगर पुलिस जाँच करती रही और रातों रात भूमाफिया द्वारा एक सैकड़ा हरेभरे पेड़ काटने के बाद अब प्लॉट को समतल किया जा रहा है।

करोड़ों रुपये मूल्य की बेशकीमती जमीन पर कब्जा । तीन दिनों पहले माधवनगर क्षेत्र में ACE कैडलरी रिफेक्ट्री (पुरानी ACC )के पार्किंग यार्ड व कैम्प के बंगला लाइन से लगे माइंस के लीज एरिया में भूमाफिया द्वारा बेसकीमती 25 हजार वर्ग फ़ीट जमीन में लगें एक सैकड़ा पेड़ों को काट दिया गया था।

स्थानीय जागरूक नागरिकों द्वारा मामला उठाये जाने पर समाचार पत्रों द्वारा प्रमुखता से खबर को छापा गया लोगों द्वारा माधवनगर पुलिस एवं नजूल तहसीलदार से शिकायत की गई जिसकी जांच जा रही है ।

इस अवैध कब्जे की कार्यवाही की जांच रिपोर्ट आरआई द्वारा तहसीलदार को दी जानी थी पर बेख़ौफ़ माधवनगर के भूमाफिया द्वारा कल रात माधवनगर थाने के ठीक पीछे से जेसीबी मशीन व डम्फर के माध्यम से अवैध उत्खनन करते हुए बाक्साइड चोरी कर थाने से 350 मीटर दूर उक्त प्लॉट को भरते हुए लेविल करने की कार्यवाही शुरू की गई।

भूमाफिया को शायद कटनी में कानून का भय नही है जागरूक नागरिकों द्वारा जिला कलेक्टर से इस मामले में तत्काल कठोर कार्यवाही की मांग की जा रही है ।

Advertisements