Video : रोहतगी ने वीना मलिक को बताया भिखारी, मलाला की लगाई क्‍लास

वेब डेस्‍क। मोदी सरकार (Narendra Modi Government) ने जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) से धारा 370 हटा दी है और इसे दो केंद्र शासित राज्यों में बांट दिया है. इस फैसले के बाद कई पाकिस्तानी सेलेब्रिटीज के कड़वे बोल सुनने को मिले. इनमें पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक (Veena Malik) का नाम भी शामिल है, उन्होंने सुषमा स्वराज (Sushma Swaraj) के निधन के बाद भी अपमानजनक ट्वीट किया था. इस ट्वीट के बाद वीना को ट्विटर पर खूब ट्रोल किया गया था. वहीं, अब अभिनेत्री पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने भी वीना मलिक की जमकर क्लास लगाई है. पायल ने एक वीडियो जारी कर कई तथ्य देते हुए वीना को जमकर लताड़ा है. पायल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पायल ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए कहा ‘वीना मलिक जो एक भिखारी है, जो पाकिस्तान से भारत काम की भीख मांगने के लिए आई थी. जिसने काफी कोशिश भी की, लेकिन कुछ हासिल नहीं कर पाई और वापस पाकिस्तान चली गई. उन्होंने शादी की लेकिन अपने पति पर आरोप लगाते हुए ड्रामे के साथ शादी भी तोड़ दी. अब जब उसकी लाइफ में और कुछ नहीं है तो वो खबरों में आने के लिए कभी इंडियन आर्मी पर उंगली उठाती है और ना जाने क्या-क्या करती है’.

यहां देखें पायल का वीडियो-

पायल ने इस वीडियो में मलाला यूसुफजई का भी नाम लिया है. वो मलाला पर भी बुरी तरह भड़की हैं. पायल ने वीडियो के कैप्शन में मलाला का वीना मलिक की बीएफएफ (बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर) बताया है. पायल का कहना है कि मलाला कश्मीर को लेकर ही बात करती हैं, लेकिन बलूचिस्तान को लेकर बात क्यों नहीं करतीं? पायल ने कहा कि ‘ये सब दोहरी मानसिकता वाली पाकिस्तानी औरते हैं जैसे वीना मलिक, मलाला या फिर माहिरा खान जो कि रणबीर कपूर के साथ सिगरेट फूंकते हुए देखी गई थी’.

पायल रोहतगी का वीडियो हुआ वायरल

पायल का कहना है कि लोग उल्टी सीधी बातें कह रहे हैं लेकिन पाकिस्तानी मुसलमान काफी खुश हैं वो आराम से अपनी डे टू डे लाइफ जी रहे हैं. पायल का ये वीडियो ट्विटर पर खूब वायरल हो रहा है और इसे जबरदस्त प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं. इससे पहले भी पायल देश से जुड़े कई मुद्दों पर वीडियो जारी कर चुकी हैं कई वीडियोज के लिए उनकी तारीफ होती है। तो कई बार पायल ट्रोल भी हो जाती हैं।