4 साल के बच्चे ने Zomato से खिलौने डिलीवर करने को कहा, जानिए- इसके बाद क्या हुआ

मुंबई, एजेंसी। हाल ही में किसी गैर-हिंदू से डिलीवरी ना लेने पर Zomato ने एक बेहद ही कड़क रिप्लाय अमित शुक्ला नामक ग्राहक को दिया था। Zomato ने जवाब देते हुए कहा था कि ‘खाने का कोई धर्म नहीं होता है। बल्कि, ये खुद धर्म होता है।’, हालांकि, बाद में मामला जो भी रहा हो, लेकिन कंपनी द्वारा इस तरह से जवाब का हर कोई दीवाना हो गया था। इसकी खूब तारीफ की गई थी। वहीं, अब Zomato ने एक बार फिर सबका दिल जीतते हुए ऐसा काम किया, जिससे उसे काफी सराहना मिल रही है। मुंबई से एक प्यार भरा मामला सामने आया है, जिसमें एक 4 साल के बच्चे ने Zomato से खिलौनों की फरमाइश कर दी।

ट्विटर यूजर इरशाद दफ्तरी ने Zomato के साथ एक तस्वीर साझा की। ट्वीट में लिखा गया, ‘मेरे 4 साल के बच्चे को लगता है कि अगर वह Zomato को अपनी कोई सी भी पसंदीदा चीजों की लिस्ट भेजेगा तो शायद ‘Zomato इंडिया’ उन्हें डिलीवर कर देगा’। ट्वीट में देखा जा सकता है कि कैसे इस बच्चे ने कंपनी से गुब्बारे, कार, गिफ्ट्स और खिलौने के लिए कहा है।

ट्विटर ने छोटे बच्चे की मासूमियत को मनमोहक पाया और ट्विटर पर Zomato को टैग करना शुरू कर दिया। पूरी कहानी का सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि Zomato ने भी इस चीज को नोटिस किया और इसके बाद उन्होंने जो किया वह लोगों के दिल जीत ले गया।

इरशाद द्वारा एक अन्य ट्वीट किया गया, जिसमें बताया गया कि उनके बेटे को Zomato द्वारा एक टॉय कार गिफ्ट दी गई है। उन्होंने अपने बेटे की तस्वीर साझा की, जिसमें बच्चा एक नई टॉय कार का आनंद ले रहा है।