तो अब इंडियन रॉबिनहुड NSA अजीत डोभाल की LIFE पर बनेगी फिल्म, अक्षय कुमार होंगे हीरो

वेब डेस्‍क। फिल्म जगत की मशहूर निर्देशक-एक्‍टर जोड़ी नीरज पांडेय और अक्षय कुमार एक बार फिर साथ काम करने जा रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह जोड़ी राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (हृस््र) अजित डोभाल की जिंदगी पर फिल्म बनाने जा रही है. इसमें अजित डोभाल का किरदार अक्षय कुमार निभाएंगे और फिल्म का निर्देशन नीरज पांडेय करेंगे. इस जोड़ी ने पहले बेबी और स्पेशल 26 जैसी फिल्में दी हैं.

मुंबई मिरर की एक रिपोर्ट के अनुसार अजित डोभाल के करियर पर बनने वाली इस फिल्म में उनके जीवन के कुछ खास बिंदुओं को दिखाया जाएगा. हालांकि इस फिल्म के शुरू होने में अभी थोड़ा वक्त लगेगा, क्योंकि अक्षय कुमार भी इन दिनों ‘मिशन मंगल’ और ‘सूर्यवंशी’ को अंतिम रूप देने में लगे हैं. जबकि ‘बच्चन पांडेय’ को भी वो पहले ही निपटा लेना चाहते हैं. उधर नीरज पांडेय भी अजय देवगन स्टारर ‘चाणक्य’ पर काम कर रहे हैं. ऐसे में ये दोनों फिल्म हस्तियां कुछ वक्त बाद इस फिल्म पर पूरे फोकस के साथ लगेंगे.

नीरज पांडेय और अक्षय में तनातनी की आई थी खबरें
बेबी और स्पेशल 26 जैसी फिल्मों के बाद ये निर्माताओं के लिए ये जोड़ी सबसे ज्यादा कमाई वाली जोड़ी नजर आने लगी थी. तब कई निर्माताओं ने दोनों को साथ लेकर फिल्में बनाने की कोशिश की थी. लेकिन तब दोनों ने ही अलग-अलग काम करने को तरजीह दी थी.

एनएसए अजीत डोभाल ने सर्जिकल स्ट्राइक को लीड किया था. एनएसए अजीत डोभाल ने सर्जिकल स्ट्राइक को लीड किया था.

अजीत डोभाल को माना जाता है इंडियन रॉबिनहुड
एनएसए अजित डोभाल पाकिस्तान में बतौर जासूस काम कर चुके हैं. बताया जाता है कि वे करीब सात सालों तक पाकिस्तान में भारत की ओर से अंडर कवर जासूस बनकर रह चुके हैं. वे वहां मुसलमान बनकर रहते थे.
यह भी पढ़ेंः जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने पर बौखलाईं पाकिस्तानी एक्ट्रेस, कहा- जन्नत जल रही है हम बैठे रो रहे हैं

ऐसा माना जाता है कि उन्होंने भारत लौटने के बाद कई अहम ऑपरेशन को अंजाम दिया. माना जाता है कि डोभाल ने उरी हमले के बाद पाकिस्तान के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक की रणनीति बनाने में अहम रोल निभाया था.

ऐसे में अजित डोभाल की जिंदगी पर बनी फिल्म बेहद रोमांचक होने की उम्मीद है. वैसे बता दें कि नीरज पांडेय ने ‘ए वेडनेस डे’, ‘बेबी’, ‘स्पेशल 26’ जैसी कई हिट फिल्में बनाई हैं.

Enable referrer and click cookie to search for pro webber