यहां कांग्रेस विधायक के साले की दबंगई, दो लोगों पर किया जानलेवा हमला

शिवपुरी। शिवपुरी जिले के पोहरी में कांग्रेस विधायक सुरेश राठखेड़ा के साले की दबंगई का मामला सामने आया है। नाली को लेकर हुए विवाद में विधायक के साले ने अपने साथियों के साथ मिलकर रमेश राठौर नाम के एक शख्स पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। जिसका ग्वालियर में इलाज चल रहा है। लेकिन उसकी हालत बेहद गंभीर है। वहीं बीच-बचाव करने आया पड़ोसी भी इस हमले में घायल हुआ। पुलिस ने विधायक के साले को हिरासत में ले लिया है।

ये है पूरा मामला

पोहरी के कांग्रेस विधायक सुरेश राठखेड़ा के साले का आज सुबह नाली को लेकर रमेश राठौर से एक दुकान विवाद हुआ था। मामला इतना बढ़ा कि विधायक के साले ने अपने साथियों के साथ मिलकर शख्स पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया। विधायक का साला और उसके साथी शख्स को तब तक पीटते रहे, जब तक वो बेहोश नहीं हो गया। इस दौरान एक शख्स बीच-बचाव के लिए आया। उसे भी लोगों ने जमकर पीटा। इसके बाद लोग घायलों को शिवपुरी जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। लेकिन सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से वहां से दोनों घायलों को ग्वालियर रेफर कर दिया गया। जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

इस घटना के बाद से राठौर समाज के लोग लामबंद हो गए हैं और थाने का घेराव कर दिया है। लोगों का साफ कहना है कि कांग्रेस विधायक का साला इलाके में दंबगई दिखाता है।