Jabalpur : हटानी ही होगी ये खूनी दीवार

Advertisements

जबलपुर। विजयश्री नर्सिंग कॉलेज की बाउड्रीवॉल लगातार हादसों का सबब बनती जा रही है। आए दिन इस दीवार के कारण बने अंधे मोड़ के चलते लोग हादसों का शिकार बनते जा रहे है। वहीं नर्सिंग कॉलेज के संचालक इन परिस्थितियों को लेकर निश्चिंत नजर आते हैं उनसे जब दीवार के चलते हो रहे हादसों पर बात की गई तो वे अपना बचाव करते हुए इसकी जिम्मेवारी आस-पड़ोस पर थोपते नजर आए। वही क्षेत्रवासियों का कहना है कि बाउड्रीवॉल से होने वाले हादसों को लेकर उनकी लड़ाई दो वर्षों ्रसे जारी है लेकिन रसूख के चलते उनकी आवाज दबा दी जाती है।

डेढ़ वर्ष पूर्व भी की गई थी शिकायत

क्षेत्रीय लोगों का कहना है उक्त दीवार के चलते हो रहे हादसों की जानकारी जिला प्रशासन को उनके द्वारा पूर्व में भी दी जा चुकी है।अधिकारियों ने आकर यहां की स्थिति का जायजा भी लिया था ,लेकिन कॉलेज प्रबंधन द्वारा अधिकारियों से सांठगांठ कर , रसूख के चलते कॉलेज प्रबंंधन को क्लीन चिट दी गई थी। बावजूद इसके यहां हो रहे हादसों में कमी नही आयी।

नहीं हटाई दीवार तो होगा तीव्र्र आंदोलन
खूनी दीवार के रूप में प्रसिद्व हो चुकी विजयश्री नर्सिंग कॉलेज की बाउड्रीवॉल की शिकायत क्षेत्रीयजन एक बार फिर प्रशासन से करने जा रहे है। वही क्षेत्रवासियों की समस्या को लेकर जय रेवाखण्ड के अपूर्व त्रिवेदी का कहना है कि दीवार हटाने को की मांग लगातार प्रशासन से की जा रही है,अगर प्रशासन इनकी अनदेखी करता है तो इस दीवार के खिलाफ उग्र आंदोलन किया जायेगा।

Advertisements