BJP का सदस्यता अभियान: महापौर शशांक श्रीवास्तव को जबलपुर नगर का अतिरिक्त प्रभार, MLA प्रणय ग्रामीण देखेंगे

कटनी। भारतीय जनता पार्टी के संगठन पर्व के रूप में चल रहे सदस्यता अभियान को गति देने  प्रदेश संगठन ने कटनी महापौर शशांक श्रीवास्तव को फिर से अहम जिम्मेदारी सौंपी है।

श्री श्रीवास्तव की संगठनात्मक क्षमता को देखते हुए उन्हें कटनी के जिला सदस्यता प्रभारी के साथ जबलपुर नगर का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है। उल्लेखनीय है कि पूरे देश मे भाजपा का सदस्यता अभियान जोर शोर से चल रहा है। आन लाइन और आफ लाइन स्तर पर सदस्यता अभियान में पिछले समय का रिकार्ड तोड़ने का लक्ष्य रखा गया है।

विधायक प्रणय प्रभात पांडे को जबलपुर ग्रामीण का प्रभार

कटनी महापौर के साथ बहोरीबंद से भाजपा विधायक प्रणय प्रभात पांडे को जबलपुर ग्रामीण का सदस्यता प्रभारी बनाया गया है। कटनी के यह दोनों नेता जबलपुर में सदस्यता अभियान की सतत मॉनिटरिंग करेंगे

पहले भी कई संगठनात्मक जिम्मेदारी निभा चुके है महापौर

कटनी मेयर शशांक श्रीवास्तव को भाजपा ने कई मौकों पर महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी हैं जिसे उन्होंने बखूबी निभाया है। लोकसभा चुनाव में उन्हें मंडला लोकसभा का प्रभारी बनाया गया था। कटनी में जन आशीर्वाद यात्रा या फिर राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो, विधानसभा प्रत्याशी की रायशुमारी हो या अटल जी की कलश यात्रा अथवा वर्तमान में सदस्यता प्रभारी के अलावा कई महत्वपूर्ण जिम्मेदारियों का श्री श्रीवास्तव निर्वहन कर चुके हैं। उनकी इसी क्षमता को दृष्टिगत रखते हुए अब कटनी के साथ जबलपुर महानगर का सदस्यता प्रभारी उन्हें बनाया गया है।

देखें लिस्ट कौन कहां बना प्रभारी