Sapna चौधरी ने भगवान शिव पर बनाए गाने में पहने छोटे कपड़े,ऐसे हईं Troll

बॉलीवुड डेस्‍क। शिव सेना हिंदुस्तान ने संगरूर के धुरी कस्बे में सपना चौधरी का पुतला फूंका और नारेबाजी की और मांग की कि सपना चौधरी अपने इस गाने को लेकर माफी मांगे.सपना चौधरी के भगवान शिव पर बनाए गए एक नए गाने पर विवाद लगातार बढ़ता जा रहा है. सपना चौधरी ने जब इस गाने का प्रोमो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रिलीज किया था तो लोगों ने उन्हें ट्रोल किया. गुस्साए लोगों का कहना था कि सपना किस तरह से भगवान शिव के गीत पर भद्दे कपड़े पहन कर बैले डांसर के साथ डांस कर रही हैं.

वहीं अब इस पूरे मामले में पंजाब के संगरूर के धुरी में शिव सेना हिंदुस्तान के कार्यकर्ताओं ने सपना चौधरी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है और बुधवार(24 जुलाई) को प्रदर्शन करते हुए सपना चौधरी का पुतला फूंका. शिव सेना हिंदुस्तान के कार्यकर्ताओं का कहना है कि सपना चौधरी जिस तरह से इस गाने में भद्दे कपड़े पहन कर भगवान शिव के नाम का इस्तेमाल करके डांस कर रही है वो आपत्तिजनक है. इससे उनकी भावनाएं आहत हुई हैं. शिव सेना हिंदुस्तान ने संगरूर के धुरी कस्बे में सपना चौधरी का पुतला फूंका और नारेबाजी की और मांग की कि सपना चौधरी अपने इस गाने को लेकर माफी मांगे और तुरंत ही इस गीत को सोशल मीडिया के हर प्लैटफार्म से डिलीट करें.

सपना ने गाना बना डाला लेकिन ये उनके फैन्स के गले नहीं उतरा था. गाना सोशल मीडिया पर आते ही विवादों में आ गया और सोशल मीडिया पर इसकी ट्रोलिंग होने लगी.

निक पटेल ने लिखा, भगवान शिव पर एक रैप सॉन्ग देखकर बहुत दुख हुआ. आप सब हिंदू धर्म को बर्बाद कर रहे हैं. क्या आप मोहम्मद या जीजस पर इस तरह का गाना बनाने की सोच सकते हैं? सुशील डावर ने लिखा, इसमें तो लड़कियां नाच रही हैं. कहां हैं भोला? गाना तो निकाल देते हैं लेकिन इन्हें हमारे कल्चर के बारे में कुछ नहीं पता. अनुराग शर्मा ने लिखा, कुछ तो शर्म करो. अपने धर्म के भगवान के गाने पर आप लोग ऐसा गंदा डांस करके दिखा रहे हो.

 

प्रीति शोभा ने लिखा, वल्गैरिटी की हद, शर्म करो. दीपिंदर बाला ने लिखा, रब को तो बख्श दो. क्यों गंद पाया. क्षत्राणी नाम से एक इंस्टाग्राम अकाउंट चला रहे एक यूजर ने लिखा, क्या हो गया? खुद तो बदनाम हो ही. मेरे महादेव को भी बदनाम कर रही हो. कम से कम ढंग के कपड़े तो पहन लिए होते. इस तरह के कमेंट्स से साफ है कि सपना के इस गाने को लेकर यूजर्स का गुस्सा ठंडा होने वाला नहीं है.

Enable referrer and click cookie to search for pro webber