पाकिस्तान में भारतीय उप उच्चायुक्त तलब, PAK विदेश मंत्रालय ने बुलाया, आखिर क्या है मामला ?

नई दिल्ली। मंगलवार को नियंत्रण रेखा(एलओसी) पर सुंदरबनी के केसी सेक्टर और पुंछ में भारी गोलाबारी के बाद मंगलवार को भी पाक सेना ने पुंछ के पांच सेक्टरों को निशाना बनाया। नियंत्रण रेखा(एलओसी) पर हुई गोलीबारी के बीच पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने पाकिस्तान में भारत के राजदूत गौरव आहलुवालिया को तलब किया है।
नियंत्रण रेखा(एलओसी) पर हुई गोलीबारी के बीच पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने पाकिस्तान में भारत के राजदूत गौरव आहलुवालिया को तलब किया है।

बता दें, नियंत्रण रेखा पर सुंदरबनी के केसी सेक्टर और पुंछ में भारी गोलाबारी के बाद मंगलवार को भी पाक सेना ने पुंछ के पांच सेक्टरों को निशाना बनाया। कई गोले लोगों के घरों के पास गिरे। इस गोलाबारी से कोई नुकसान नहीं हुआ है, लेकिन लोगों की दिक्कतें बढ़ गई हैं।

भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया। पाक सेना ने सुबह पुंछ जिले के देगवार, माल्टी, कृष्णा घाटी, मेंढर और मनकोट सेक्टरों में एकाएक भारी गोलाबारी शुरू कर दी। पाक सेना ने पहले इन पांचों सेक्टरों की अग्रिम चौकियों को निशाना बनाया। इसके बाद रिहायशी क्षेत्रों पर भी मोर्टार दागने शुरू कर दिए।

इसपर भारतीय सेना ने भी अपनी बंदूकों के मुंह खोल दिए। बावजूद इसके पाक सेना रुक रुककर गोलाबारी जारी रखे हुए है। पाक सेना द्वारा दागे जा रहे गोले घरों के आसपास गिर रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, पाक सेना आतंकियों को भारतीय क्षेत्र में दाखिल करवाने के लिए पिछले कई दिनों से गोलाबारी कर रही है, लेकिन भारतीय सेना उनके मंसूबे नाकाम बना रही है।

Enable referrer and click cookie to search for pro webber