कुत्ते को खोज कर लाने वाले को मिलेगा 1-BHK फ्लैट, प्लॉट और वर्कशॉप, पढें प्यार भरा पत्र

Advertisements
अमेरिका। एरिजोना के एक व्यक्ति ने अपने लापता कुत्ते की तलाश करने वाले के लिए इनाम की राशि को बढ़ा दिया है। दरअसल, उनका दो साल का चिहुआहुआ डॉगी जेनी अप्रैल में कहीं लापता हो गया था। टक्सन के रहने वाले एडी कोलिन्स ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन खाली हाथ रहने पर उन्होंने घोषणा की थी कि जो भी जेनी का पता बताएगा, उसे वह अपना 1BHK का फ्लैट इनाम में दे देंगे। अब इस इनाम को उन्होंने और बढ़ा दिया है।
कोलिन्स ने कहा कि उनका पालतू सर्कल-के से गायब हो गया था। तब से उसे खोज रहा हूं और हर दिन हर उस जगह मैं जाता हूं, जहां उसके मिलने की संभावना हो। मैंने हर जगह देखा है और मैं हर दिन डॉग पाउंड में जाता हूं। मगर, अभी तक उसका कोई पता नहीं चला है।
कोलिन्स ने कहा कि मैं अपने एक बेडरूम वाले घर के साथ ही अपनी संपत्ति का एक टुकड़ा भी उसे दे दूंगा, जो मुझे जेनी से मिलवाएगा। मैं उससे कोई सवाल नहीं पूछूंगा और वर्कशॉप, ट्रेलर वगैरह सब-कुछ उसे दे दूंगा। मैं सिर्फ जेनी को वापस लाना चाहता हूं। कोलिन्स कहते हैं कि जेनी उनके परिवार का हिस्सा है।
कोलिन्स ने आस-पास के इलाकों पर जेनी के पोस्टर लगाए हैं। इसके अलावा वह जेनी की तस्वीर लेकर सड़कों पर घूमते हैं। इसमें लिखा है- क्या तुमने मुझे देखा है? मेरे पिताजी मुझे ढूंढ रहे हैं। वह मुझे सर्कल के पर घुमाने ले गए थे। यदि आप मुझे घर वापस पहुंचाने में मदद करते हैं, तो वह आपको एक बेडरूम का घर, एक वर्कशॉप और जमीन का एक टुकड़ा देंगे।
यदि आप जानते हैं कि मैं कहां हूं, तो मुझे सुरक्षित घर पहुंचाने में मदद करें और सब कुछ आपका हो जाएगा। मेरा नाम जेनी है। पिछले तीन हफ्तों से सोशल मीडिया पर कोलिन्स का मैसेज और तस्वीर घूम रही है। कोलिन को उम्मीद है कि उनकी कहानी का जल्द ही सुखद अंत होगा और वह जेनी से मिल सकेंगे।
Advertisements

error: Content is protected !!