Seoni Crime : बेटी की हत्या के शक में पुलिस कर रही थी पूछताछ, थाने की छत से कूदकर दी जान

सिवनी। बेटी की हत्या के शक में पुलिस एक शख्स को पूछताछ के लिए थाने लाई थी। इसी दौरान पुलिस हिरासत में उसने थाने की छत से नीचे छलांग लगा दी। इस घटना के बाद शख्स को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। लेकिन उसकी मौत हो गई। इस मामले में मजिस्ट्रिल जांच के आदेश हो गए हैं। बता दें कि संदेह के आधार पर पुलिस इसे पूछताछ के लिए छपारा थाने लाई थी। इसी दौरान वो मौका पाकर थाने की छत से कूद गया।

ये है पूरा मामला

जिले के छपारा पुलिस थाने में बेटी की हत्या के संदेह में पिता सुरेश सनोड़िया (52) को पुलिस ने 19 जुलाई की शाम पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। लघुशंका का बहाना बनाकर रात करीब 11 बजे संदेही ने थाने की छत से छलांग लगा दी। इसके बाद पुलिस उसे गंभीर हालत में छपारा अस्पताल लेकर पहुंचीं। यहां गंभीर हालत को देखते हुए डाॅक्टरों ने सुरेश को जिला अस्पताल रैफर कर दिया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान 20 जुलाई की अल सुबह सुरेश की मौत हो गई।

पुलिस अधीक्षक कुमार प्रतीक ने बताया कि पूरे घटनाक्रम की नियमानुसार मजिस्ट्रियल जांच कराई जाएगी। जांच में अगर कोई दोषी पाया जाता है, तो संबंधित के खिलाफ कराई की जाएगी। प्राथमिक जांच में छपारा थाने में पदस्थ पुलिस बल या कर्मचारियों की लापरवाही सामने नहीं आई है।