केरल में फिर बाढ़ का खतरा, IMD ने जारी किया रेड अलर्ट

वेब डेस्‍क। राज्य में पिछले दो दिन से भारी बारिश हो रही है, जिसके बाद सात मछुआरे लापता हैं और दो जिलों में राहत शिविर खोले गए हैं. लापता मछुआरों को विझिनजाम और शक्तिकुलनगर के पास समुद्र से निकाला गया था.  राज्य में पिछले दो दिन से भारी बारिश हो रही है, जिसके बाद सात मछुआरे लापता हैं और दो जिलों में राहत शिविर खोले गए हैं. लापता मछुआरों को विझिनजाम और शक्तिकुलनगर के पास समुद्र से निकाला गया था.
राज्य में पिछले दो दिन से भारी बारिश हो रही है, जिसके बाद सात मछुआरे लापता हैं और दो जिलों में राहत शिविर खोले गए हैं. लापता मछुआरों को विझिनजाम और शक्तिकुलनगर के पास समुद्र से निकाला गया था.
मौसम विभाग ने शनिवार को कासरगौड जिले में रेड अलर्ट और इडुक्की, कन्नूर, कोझीकोड, मल्लापुरम और वायनाड में ऑरेंज अलर्ट जारी किया.  मौसम विभाग ने शनिवार को कासरगौड जिले में रेड अलर्ट और इडुक्की, कन्नूर, कोझीकोड, मल्लापुरम और वायनाड में ऑरेंज अलर्ट जारी किया.
मौसम विभाग ने शनिवार को कासरगौड जिले में रेड अलर्ट और इडुक्की, कन्नूर, कोझीकोड, मल्लापुरम और वायनाड में ऑरेंज अलर्ट जारी किया.
 मौसम विभाग चार तरह और चार रंग के अलर्ट जारी करता है. ग्रीन अलर्ट (कम से मध्यम वर्षा), येलो (भारी वर्षा), ऑरेंजे (भारी से अधिक वर्षा) और रेड (खतरा). मौसम विभाग जो अलर्ट जारी करता है उसी के अनुसार एक्शन लिया जाता है.  मौसम विभाग चार तरह और चार रंग के अलर्ट जारी करता है. ग्रीन अलर्ट (कम से मध्यम वर्षा), येलो (भारी वर्षा), ऑरेंजे (भारी से अधिक वर्षा) और रेड (खतरा). मौसम विभाग जो अलर्ट जारी करता है उसी के अनुसार एक्शन लिया जाता है.
मौसम विभाग चार तरह और चार रंग के अलर्ट जारी करता है. ग्रीन अलर्ट (कम से मध्यम वर्षा), येलो (भारी वर्षा), ऑरेंजे (भारी से अधिक वर्षा) और रेड (खतरा). मौसम विभाग जो अलर्ट जारी करता है उसी के अनुसार एक्शन लिया जाता है.
 आईएमडी ने 19 जुलाई को केरल के तीन जिलों में रेड अलर्ट जारी किया था. इडुक्की, पठानमथिट्टा और कोट्टायम के तीन जिलों में 204 मिमी अधिक बारिश रिकॉर्ड की गई थी. कोझीकोड जिले में बाढ़ जैसी स्थिति सामने आई है, जिसमें शुक्रवार को 24 घंटे के अंतराल में 150 मिमी बारिश दर्ज की गई.  आईएमडी ने 19 जुलाई को केरल के तीन जिलों में रेड अलर्ट जारी किया था. इडुक्की, पठानमथिट्टा और कोट्टायम के तीन जिलों में 204 मिमी अधिक बारिश रिकॉर्ड की गई थी. कोझीकोड जिले में बाढ़ जैसी स्थिति सामने आई है, जिसमें शुक्रवार को 24 घंटे के अंतराल में 150 मिमी बारिश दर्ज की गई.
आईएमडी ने 19 जुलाई को केरल के तीन जिलों में रेड अलर्ट जारी किया था. इडुक्की, पठानमथिट्टा और कोट्टायम के तीन जिलों में 204 मिमी अधिक बारिश रिकॉर्ड की गई थी. कोझीकोड जिले में बाढ़ जैसी स्थिति सामने आई है, जिसमें शुक्रवार को 24 घंटे के अंतराल में 150 मिमी बारिश दर्ज की गई.
 सबरीमाला में भगवान अयप्पा का प्रसिद्ध मंदिर पांच दिवसीय मासिक पूजा के लिए खोला गया था, इसमें आने वाले तीर्थयात्रियों भी भारी बारिश के कारण कठिनाई में पड़ गए.  सबरीमाला में भगवान अयप्पा का प्रसिद्ध मंदिर पांच दिवसीय मासिक पूजा के लिए खोला गया था, इसमें आने वाले तीर्थयात्रियों भी भारी बारिश के कारण कठिनाई में पड़ गए.
सबरीमाला में भगवान अयप्पा का प्रसिद्ध मंदिर पांच दिवसीय मासिक पूजा के लिए खोला गया था, इसमें आने वाले तीर्थयात्रियों भी भारी बारिश के कारण कठिनाई में पड़ गए.