Gossip: अगर कंगना रनौत बनीं बॉलीवुड की PM तो करीना को देंगी ये मंत्रालय

Advertisements

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत हमेशा अपने बयानो को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

अब हाल ही में कंगना अपनी फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा’ में पहुंचीं। इस दौरान कंगना ने करीना कपूर खान की काफी तारीफ की और उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

दरअसल, वीडियो में कपिल, कंगना से पूछते हैं कि अगर वो बॉलीवुड की प्राइम मिनिस्टर बनती हैं तो वो किसे कौनसा मंत्रालय देंगी। जिस पर कंगना ने कहा कि करीना होम मिनिस्ट्री डिपार्टमेंट अच्छे से हैंडल कर सकती हैं। कंगना कहती हैं, ‘करीना इतने अच्छे से अपना घर, अपना बच्चा, अपना फैमिली, अपना पति और एक प्रोफेशेनल करियर में बैलेंस करके रखती हैं। इस सभी के बीच अपना खयाल रखना, मुझे नहीं लगता कि इससे अच्छा कोई होम मिनिस्टर हो सकता है। वो हम सभी के लिए प्रेरणा हैं।’

वैसा ऐसा पहली बार नहीं है कि जब कंगना ने करीना कपूर की तारीफ की है। इससे पहले भी वो कई बार उनकी तारीफ करती नजर आ चुकी हैं।

इसके साथ ही कंगना का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें कपिल, कंगना से कहते हैं कि कई लोग कहते हैं कि आप हिले हुए हो तो कंगना कहती हैं, मुझे अच्छा लगता है ऐसे जिनमें कुछ एक्साइटमेंट नहीं होती मुझे वो लोग अच्छे नहीं लगते। अब आप देखो आप पूरे हिले हुए हो इसलिए कई लोग आपको पसंद करते हैं।

इसके बाद कपिल कहते हैं एकता कपूर के साथ आपकी ये तीसरी फिल्म है न तो कंगना कहती हैं, मुझे लगता है एकता भी हिली हुई हैं।

Advertisements