गोंडवाना एक्सप्रेस के टॉयलेट में छिपकर पूर्व विधायक ने बचाई जान,फिर पीयूष गोयल से की शिकायत

Advertisements

भोपाल,। मंत्री और विधायकों से डरकर लोगों के छिपने की आपने कई खबरें सुनी होंगी। हाल ही में उत्‍तर प्रदेश की एक घटना सामने आई, जिसमें एक विधायक की बेटी ने पुलिस से गुहार लगाई थी कि उसके विधायक पिता उसकी जान के दुश्‍मन बने हुए हैं, इसलिए उसे सुरक्षा दी जाए। भोपाल में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई हैं, जिसमें पूर्व विधायक को एक युवक के डर से ट्रेन के टॉयलेट में छिपकर सफर करना पड़ा।

मध्य प्रदेश के पूर्व विधायक समाजवादी पार्टी विधायक सुनीलम को एक शख्‍स ने कथिततौर पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी। सुनीलम ने इस बेहद गंभीरता से लिया। ऐसे में उन्‍हें जान बचाने के लिए ट्रेन के एक टॉयलेट में छिपने के लिए मजबूर होने पड़ा। यह घटना तब हुई जब मुलताई विधानसभा क्षेत्र के दो बार के विधायक सुनीलम सोमवार की रात को गोंडवाना एक्सप्रेस के वातानुकूलित कोच में निजामुद्दीन से मुलताई की यात्रा कर रहे थे।

इसे भी पढ़ें-  MP Cabinet Meeting: कैबिनेट मीटिंग में सीएम शिवराज ने वैक्सीनेशन महाअभियान पर सभी को दिया धन्यवाद, कहा अन्न के निःशुल्क वितरण का अभियान...

सुनीलम ने मंगलवार को केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल से इस घटना की शिकायत की। पूर्व विधायक ने बताया कि आरोपी आरती नामक महिला के साथ बीना स्टेशन पर ट्रेन में चढ़ा। उसने कथित रूप से दुर्व्यवहार किया और उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। नेता ने दावा किया कि उन्होंने ट्रेन के यात्री टिकट परीक्षक (टीटीई) को घटना के बारे में बताया, लेकिन कोई मदद नहीं मिल पाई।
शिकायत में सुनीलम ने लिखा है कि जब ट्रेन भोपाल रेलवे स्टेशन पर पहुंची, तब आरोपी ने अपने साथियों को फोन कर बुला लिया। ये सभी आपराधिक प्रवृत्ति के लग रहे थे। मैं बेहद डर गया था, इसलिए बचने के लिए ट्रेन के टॉयलेट में छिप गया। सुनीलम का आरोप है कि उस शख्‍स ने अपने साथियों के साथ मिलकर उन्‍हें मारने की कोशिश की। सुनीलम ने इस घटना के बारे में ट्विटर पर चर्चा करते हुए रेल मंत्रालय को भी टैग किया है।

Advertisements