भीषण सड़क हादसा, खाई में गिरी मिनी बस, 33 लोगों की मौत, 22 घायल

Advertisements
Advertisements

किश्तवाड़। जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया है। सड़क हादसे में 33 लोगों की मौत हो गई हैं जबकि 22 लोग घायल हैं। इन मौतों की पुष्टि खुद किश्तवाड़ के डीसीपी अंगरेज सिंह राणा ने की है। डीसीपी अंगरेज सिंह राणा के मुताबिक, ‘ केशवन से किश्तवाड़ की ओर जा रहे एक मैटाडोर वाहन की चपेट में आने से 33 लोगों की मौत हो गई, इस हादसे में 22 लोग घायल हो गए हैं। शवों को निकाला जा रहा है। घायलों को जम्मू एयरलिफ्ट करने की कोशिश जारी है।’ जानकारी के मुताबिक अभी शवों को मौके से निकाला नहीं जा सका है। घायलों को जम्मू एयरलिफ्ट करने का प्रयास किया जा रहा है।

बता दें, यह हादसा किश्तवाड़ के सिरगवारी केशवन इलाके में हुआ, जहां एक मिनी बस के एक गहरी खाई में गिर गई। मिनीबस का नंबर जेके-17-6787 बताया जा रहा है। यह हादसा सुबह करीब पौने आठ बजे हुआ। मिनीबस में क्षमता से कहीं ज्यादा यात्री सवार थे। यह मिनीबस यात्रियों को लेकर केशवन से किश्तवाड़ की तरफ आ रही थी।पुलिस और सेना के अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। राहत और बचाव अभियान चल रहा है और घायलों को अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है।

पहले भी हो चुके हैं भीषण सड़क हादसे
सूत्रों ने कहा कि ओवरलोडिंग, तेज रफ्तार और जर्जक सड़क की स्थिति के कारण पिछले दिनों डोडा, किश्तवाड़, राजौरी और पुंछ जिलों की पहाड़ियों में भीषण हादसे हुए हैं। 27 जून को एक निजी कंप्यूटर प्रशिक्षण संस्थान के 11 छात्रों की मौत मुगल रोड के पीर की गली इलाके में एक दुखद दुर्घटना में हुई थी, जो जम्मू डिवीजन में राजौरी-पुंछ जिलों को जोड़ता है।इस दुर्घटना के बाद, पुंछ जिले के अधिकारियों ने सभी शिक्षण संस्थानों द्वारा भ्रमण पर प्रतिबंध लगा दिया था जब तक विशेष रूप से जिला प्रशासन द्वारा अनुमति न दी जाए।

Advertisements
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: