कांग्रेस का अनोखा विरोध-वित्त मंत्री जेटली को डाक से भेजा बोर्नविटा

कोरबा । युवा कांग्रेस ने शुक्रवार को सिलेंडर के बढ़े दामों को लेकर अनोखा प्रदर्शन किया। इस दौरान वित्त मंत्री अरूण जेटली के दिल्ली स्थित निवास पर बोर्नविटा का डब्बा डाक विभाग के माध्यम से भेजा गया। युवा कांग्रेस का कहना है कि वित्त मंत्री अरूण जेटली गरीब की थाली में डाका डाल रहे हैं। उनका आईक्यू लेवल कम है, इसलिए उनको बोर्नविटा की आवश्यकता है।

जिलाध्यक्ष आकाश शर्मा ने कहा कि वित्त मंत्री का आईक्यू लेवल कम है। आजादी के बाद से भारत के संविधान में 109 संशोधन हुआ है, जबकि जीएसटी में अभी तक 256 संशोधन हुए। इससे पता चलता है कि उनका आईक्यू कितना है।

सिलेंडर के बढ़े दामों से पूरे देश में हा-हाकार मचा हुआ है। 95 रुपए की कीमत बढ़ना गरीबों के साथ अन्याय है। युवक कांग्रेस ने कहा कि वित्त मंत्री को आईक्यू लेवल बढ़ाने बोर्नविटा लें, जिससे फैसला लेने में सहायता मिलेगी।

प्रदर्शन के दौरान मुख्य रूप से युवा कांग्रेस महासचिव फरीद खान, प्रदेश कांग्रेस कमेटी व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष राज जायसवाल, सुमित दुहलानी, एनएसयूआई विधानसभा अध्यक्ष अशोक रजक, रमेश पटेल, रथराम यादव, मोहन दास सहित युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Hide Related Posts