BJP सांसद ने भगत सिंह से कर डाली कन्हैया कुमार की तुलना

Advertisements

नई दिल्ली: अपने बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहने वाले बीजेपी सांसद भोला सिंह एक बार फिर विवादों में घिरते हुए दिखाई दे रहे हैं।

शुक्रवार को आयोजित बीजेपी के नेता कैलाशपति मिश्र की पुण्यतिथि के कार्यक्रम में सांसद भोला सिंह ने जनसभा को संबोधित करते हुए जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार की तुलना शहीद भगत सिंह के साथ कर दी जिसके बाद सभा में हंगामा हो गया। भोला सिंह के इस बयान का जमकर विरोध किया गया और लोग सभा का बहिष्कार करते हुए वहां से निकल गए। सभा की अध्यक्षता कर रहे जिला अध्यक्ष के बार-बार आग्रह के बाद भी जब हॉल से बाहर निकलते कार्यकर्ता नहीं रुके तो मजबूरन जिला अध्यक्ष को कहना पड़ा कि भाजपा कन्हैया कुमार को देशद्रोही मानती है। इसके बाद स्थिति सामान्य होती नजर आई।

भोला सिंह ने कहा कि भगत सिंह को भी उस समय की सरकार देशद्रोही मानती थी जैसे की आज की सरकार कन्हैया को मानती है। जिस तरह भगत सिंह को कोई भी देशद्रोही नहीं मानता, उसी तरह भोला सिंह भी कन्हैया को देशद्रोही नहीं मानते हैं। इसके बाद भोला सिंह ने कहा कि अगर बीजेपी और केंद्र को लगता है कि कन्हैया देशद्रोही है तो उन्हें इस बात को सबके सामने साबित करना चाहिए। जिसके बाद यह पूरा मुद्दा भड़का।

Advertisements