इस वजह से भतीजे को निर्दयी चाचा ने पानी में डुबोकर मार डाला

अहमदाबाद। गुजरात के वडनगर तहसील के मौलीपुर गांव में रिश्तों को तार-तार करने वाली घटना हुई है। एक चाचा इतना निर्दयी हो गया कि उसने अपने सगे भतीजे को ही मौत के घात उतार दिया। उसने भतीजे की केवल इसलिए पानी की टंकी में डूबाकर हत्या कर दी कि उसके बेटे की तुलना में भतीजा ज्यादा तंदरुस्त था।

उसने कबूल भी कर लिया कि उसका भतीजा उसके बेटे की तुलना में बहुत तंदुरुस्त था, इससे उसे ईर्ष्या थी। पुलिस ने इस आरोप में अकबर अली को गिरफ्तार कर लिया।

उत्तर गुजरात के मौलीपुर गांव में 25 मई को आंगन में खेल रहे अशदअली शेरअली मोमिन का साढ़े तीन वर्ष का पुत्र मोहम्मद अखलाफ लापता हो गया। दूसरे दिन उसके घर के सामने वाले मकान के पिछवाड़े से उसकी लाश बरामद हुई थी। जिस मकान के पीछे से लाश मिली थी उस मकान का मालिक अकबर अली कमरअली शंका के दायरे में था।

पुलिस पूछताछ के दौरान अकबर अली ने कबूल किया कि वह मोहम्मद अखलाफ को बिस्किट के बहाने अपने घर ले गया और टंकी में डुबाकर हत्या कर दी। उसने यह भी कबूल किया कि उसने भतीजे को पानी में डुबाकर मौत के घाट में उतारने के बाद उसे लोहे के कबाड़ में पटक दिया था।
वहां खून साफ कर कपड़ा तीसरी मंजिल पर फेंक दिया। लेकिन पुलिस डाग स्क्वाड द्वारा पकड़े जाने के डर से दूसरी मंजिल पर छिपाई गई लाश को मकान के पीछे फेंक दिया। अहमदाबाद बीजे मेडिकल कॉलेज में हुई पोस्टमार्टम रिपोट में कहा गया है कि पानी में डूबने से बालक की मौत हुई है।