दीदी, जय श्रीराम, हिम्मत है तो अरेस्ट कराएं-अमित शाह

Advertisements

बंगाल में अमित शाह बोले, दीदी मैं जय श्रीराम बोल रहा हूं कोलकाता भी जाऊंगा; हिम्मत है तो अरेस्ट कराएं

Amit Shah in Bengal. अमित शाह ने कहा कि ममता दीदी आप सभा या बोलने की अनुमति दें या नहीं लेकिन बंगाल की जनता ने तय कर लिया है कि वह तृणमूल को बंगाल से हटा कर रहेगी।
कोलकाता। ममता दीदी मैं जय श्रीराम बोल रहा हूं, कोलकाता भी जाऊंगा। हिम्मत है तो अरेस्ट करें। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को जयनगर में जनसभा को संबोधित करते हुए यह चुनौती दी।

मंगलवार को कोलकाता महानगर के शहीद मीनार मैदान से अमित शाह द्वारा रोड शो शुरू करने की खबर है। आज शाह की बारुईपुर में एक सभा की अनुमति नहीं मिली। इसके बाद ही शाह ने जयनगर के सभा मंच से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ममता दीदी आप सभा या बोलने की अनुमति दें या नहीं, लेकिन बंगाल की जनता ने तय कर लिया है कि वह तृणमूल को बंगाल से हटा कर रहेगी। उन्होंने मोदी सरकार की विकास योजनाओं को बंगाल तक नहीं पंहुचने देने का आरोप लगाया। शाह ने कहा कि ममता को मोदी की लोकप्रियता से डर लगता है। इसलिए उनकी योजनाओं को बंगाल की जनता तक नहीं पहुंचने देतीं।

उन्होंने फिर कहा कि ममता सरकार के काल में बंगाल में रवींद्र संगीत और चैतन्य महाप्रभु के कीर्तन की जगह बम धमाकों की गूंज सुनाई पड़ती है। ममता सरकार में एक भी नया कारखाना नहीं खुला, जबकि बम बनाने के कारखाने लगे हैं। यहां किसी भी काम के लिए सिंडिकेट और भतीजा टैक्स देना पड़ता है। दीदी को सिर्फ घुसपैठिययों के वोट की चिंता है। शाह ने कहा कि केंद्र में भाजपा सरकार आती है तो बंगाल को घुसपैठियों से मुक्त किया जाएगा। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि ममता दीदी ने सोनार बांग्ला को कंगाल बांग्ला बना दिया है। भाजपा सरकार बंगाल को फिर से सोनार बंगला बनाएगी। बंगाल की संस्कृति को पुनर्स्थापित किया जाएगा। इसके लिए अमित शाह ने जनता से नरेंद्र मोदी को फिर प्रधानमंत्री बनाने की अपील की।

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने सोमवार को पश्चिम बंगाल के जयनगर में कहा कि मुझे आज तीन जगहों का दौरा करना था, लेकिन ममता जी का भतीजा एक सीट से चुनाव लड़ रहा है, इसलिए वह डरती है कि उसका भतीजा हार जाएगा। इसीलिए उसने हमारी रैली की अनुमति रद कर दी।

इस मौके पर अमित शाह ने कहा कि आज मुझे तीन जगह जाना था, जयनगर में तो आ गया मगर दूसरी जगह ममता दीदी के भतीजे की सीट थी। वहां पर हमारे जाने से ममता जी डरती हैं कि भाजपा वाले इकट्ठे होंगे तो भतीजे का तख़्त उल्टा हो जाएगा, इसलिए उन्होंने हमारी सभा की परमिशन कैंसिल कर दी।

Advertisements