प्रियंका के ‘वोटकटवा’ वाले बयान पर अखिलेश का Powerfull जवाब…

न्‍यूज डेस्‍क। अखिलेश यादव ने कहा कि चुनाव में कोई भी पार्टी कमजोर प्रत्याशी खड़ा नहीं करती है. उन्हें विश्वास नहीं होता कि कांग्रेस ने कहीं भी कमजोर प्रत्याशी को टिकट दिया है.


समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रियंका गांधी के भाजपा के लिए ‘वोटकटवा’ प्रत्याशी खड़े किए जाने वाले बयान पर जवाब दिया है. अखिलेश ने कहा कि चुनाव में कोई भी पार्टी कमजोर प्रत्याशी खड़ा नहीं करती है. उन्हें विश्वास नहीं होता कि कांग्रेस ने कहीं भी कमजोर प्रत्याशी को टिकट दिया है. बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा था कि कांग्रेस के उम्मीदवार कई सीटों पर जीत रहे हैं तो वहीं कुछ सीटों पर बीजेपी के वोट काटने का काम कर रहे हैं.

सपा अध्यक्ष ने भाजपा की बी-टीम होने के आरोप पर कहा कि सपा-बसपा का अपने गठबंधन पर नियंत्रण है. वहीं, पीएम पद के लिए पिता मुलायम सिंह के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि यह बहुत अच्छा होगा कि नेताजी प्रधानमंत्री पद को सुशोभित करें, लेकिन मुझे लगता है वह पीएम पद की रेस में नहीं हैं.

अखिलेश यादव ने कहा कि कांग्रेस बीजेपी को फायदा पहुंचाना चाहती है, कांग्रेस ने ही बीजेपी को एजेंसियों का गलत इस्तेमाल करना सिखाया. बीजेपी ने ईडी, सीबीआई और अन्य एजेंसियों का गलत इस्तेमाल करना सीख गई है, ये कांग्रेस की ही देन है. अखिलेश यादव ने राहुल गांधी के उस आरोप को भी निराधार बताया, जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा था कि सपा-बसपा को बीजेपी कंट्रोल कर रही है. अखिलेश बोले कि सपा-बसपा-रालोद को कोई कंट्रोल नहीं कर सकता है, हम तीनों पार्टियां ही हैं जो यूपी में बीजेपी के खिलाफ लड़ रही हैं.

बता दें कि अमेठी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा कि यूपी में बीजेपी को बड़ा झटका लगेगा. वह बुरी तरह हार जाएंगे. उन सीटों पर जहां कांग्रेस मजबूत है और हमारे उम्मीदवार कड़ी टक्कर दे रहे हैं, वहां कांग्रेस जीत जाएगी. जहां हमारे उम्मीदवार थोड़े हल्के हैं, वहां हमने ऐसे उम्मीदवार उतारे हैं जो बीजेपी का वोट काटे.’ राहुल गांधी का मुकाबला बीजेपी की दिग्गज नेता और केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से है.