प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई की पत्नी का निधन, लंबे समय से थीं बीमार

न्‍यूज डेस्‍क। वह लंबे समय से बीमार थीं. पिछले कई महीनों से उनके शरीर के कई अंग काम नहीं कर रहे थे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई प्रहलाद मोदी की पत्नी भगवतीबेन का 55 साल की उम्र में बुधवार को निधन हो गया. वह लंबे समय से बीमार थीं. पिछले कई महीनों से उनके शरीर के कई अंग काम नहीं कर रहे थे.

सूत्रों के मुताबिक भगवतीबेन का अहमदाबाद सिविल अस्पताल में ब्लड प्रेशर, किडनी, डायबिटीज़ और पैरालिसिस का इलाज चल रहा था.

भगवतीबेन के शव को अंतिम दर्शन के लिए अहमदाबाद सिविल अस्पताल से उनके आवास पर ले जाया जाएगा. शाम 5 बजे थलतेज श्मशान गृह में उनका अंतिम संस्कार में किया जाएगा.

बता दें प्रहलाद मोदी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से 2 साल छोटे हैं. प्रहलाद मोदी अहमदाबाद में किराने की दुकान चलाते हैं. एक इंटरव्यू में प्रहलाद मोदी ने बताया था वह अपने बड़े भाई पीएम मोदी से फोन पर लगातार बातचीत नहीं करते और न ही मुलाक़ात कर पाते हैं.

2015 में प्रहलाद मोदी ने बताया था कि पिछले 13 सालों में उन्होंने सिर्फ 3 बार ही अपने भाई नरेंद्र मोदी से मुलाक़ात की है. उन्होंने बताया कि पीएम मोदी ने 70 के दशक में ही परिवार को त्याग कर अपना जीवन देश के कल्याण के लिए समर्पित कर दिया था.

प्रहलाद ने यह भी बताया था वह एक दुकानदार हैं और प्रधानमंत्री के भाई होने के नाते उन्हें कोई विशेषाधिकार या सुविधा नहीं मिली हुई है.