Advertisements

कमलनाथ ने दी चेतावनी- मध्य प्रदेश सरकार गिराने की कोशिश ना करे बीजेपी

भोपाल। कमलनाथ का यह बयान ऐसे समय आया जब लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां मध्य प्रदेश में अपने चरम पर हैं। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी को चेतावनी दी है कि वो मध्य प्रदेश सरकार को गिराने की कोशिश ना करे. उसमें सफल नहीं हो पाएगी. कमलनाथ का यह बयान ऐसे समय आया जब लोकसभा चुनाव की सरगर्मियां मध्य प्रदेश में अपने चरम पर हैं।

छिंदवाड़ा में एक प्रोग्राम में बोलते हुए कमलनाथ ने कहा कि अगर बीजेपी कोई ऐसा षड्यंत्र कर रही है तो ऐसा सोचे भी ना, इसमें वह सफल नहीं हो पाएगी. इस दौराब कमलनाथ ने बीजेपी और केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

दरअसल मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने के बाद से ही लगातार बीजेपी के नेता ये कहते आए हैं कि हम जब चाहेंगे कमलनाथ सरकार गिरा देंगे. और अभी कुछ दिन पहले ही मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबी लोगों पर आयकर विभाग ने छापा भी मारा था. इस दौरान मध्य प्रदेश की राजनीति गरमा गई थी।

कमलनाथ ने आयकर विभाग के छापों को लेकर न्यूज18 से खुलकर बात भी की थी. उन्होंने दावा किया था कि छापेमारी के दौरान नोटों के साथ पकड़ा गया आदमी बीजेपी का है. उन्होंने उस दौरान भी आरोप लगाया था कि केंद्र सरकार मध्य प्रदेश सरकार को अस्थिर और बदनाम करने की साजिश रच रही है।

Loading...