कांग्रेस नेता और पूर्व गवर्नर बोले- पीएम मोदी ने प्लान करवाया पुलवामा हमला

न्‍यूज डेस्‍क। 14 फरवरी को पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद (JeM) के एक स्थानीय आत्मघाती हमलावर ने सीआरपीएफ के काफिले से विस्फोटकों से भरी गाड़ी टकरा दी थी. इस हमले में 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गये थे।

पूर्व कांग्रेस नेता और राज्यपाल अजीज कुरैशी ने 14 फरवरी को जम्मू और कश्मीर में हुए पुलवामा हमले पर विवादित टिप्पणी की है. समाचार एजेंसी ANI के अनुसार उत्तर प्रदेश के पूर्व राज्यपाल ने कहा है कि पुलवामा हमला पीएम मोदी ने प्लान कराया था. अजीज कुरैशी, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश और मिजोरम के राज्यपाल रह चुके हैं. पूर्व कांग्रेस नेता और राज्यपाल अजीज कुरैशी ने 14 फरवरी को जम्मू और कश्मीर में हुए पुलवामा हमले पर विवादित टिप्पणी की है. समाचार एजेंसी ANI के अनुसार उत्तर प्रदेश के पूर्व राज्यपाल ने कहा है कि पुलवामा हमला पीएम मोदी ने प्लान कराया था. अजीज कुरैशी, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश और मिजोरम के राज्यपाल रह चुके हैं।
पूर्व कांग्रेस नेता और राज्यपाल अजीज कुरैशी ने 14 फरवरी को जम्मू और कश्मीर में हुए पुलवामा हमले पर विवादित टिप्पणी की है. समाचार एजेंसी ANI के अनुसार उत्तर प्रदेश के पूर्व राज्यपाल ने कहा है कि पुलवामा हमला पीएम मोदी ने प्लान कराया था. अजीज कुरैशी, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश और मिजोरम के राज्यपाल रह चुके हैं।
ANI के अनुसार मिजोरम के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने कहा, ‘प्लान कर के आपने ये करवाया ताकि आपको मौका मिले लेकिन जनता समझती है. अगर मोदी जी चाहें कि 42 जवानों की हत्या करके उनकी चिताओं की राख से अपना राजतिलक कर लें जनता करने नहीं देगी.’ ANI के अनुसार मिजोरम के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने कहा, ‘प्लान कर के आपने ये करवाया ताकि आपको मौका मिले लेकिन जनता समझती है. अगर मोदी जी चाहें कि 42 जवानों की हत्या करके उनकी चिताओं की राख से अपना राजतिलक कर लें जनता करने नहीं देगी.’
ANI के अनुसार मिजोरम के पूर्व राज्यपाल अजीज कुरैशी ने कहा, ‘प्लान कर के आपने ये करवाया ताकि आपको मौका मिले लेकिन जनता समझती है. अगर मोदी जी चाहें कि 42 जवानों की हत्या करके उनकी चिताओं की राख से अपना राजतिलक कर लें जनता करने नहीं देगी.’।

14 फरवरी को पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद (JeM) के एक स्थानीय आत्मघाती हमलावर ने सीआरपीएफ के काफिले से विस्फोटकों से भरी गाड़ी टकरा दी थी. इस हमले में 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे. 14 फरवरी को पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद (JeM) के एक स्थानीय आत्मघाती हमलावर ने सीआरपीएफ के काफिले से विस्फोटकों से भरी गाड़ी टकरा दी थी. इस हमले में 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे.
14 फरवरी को पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद (JeM) के एक स्थानीय आत्मघाती हमलावर ने सीआरपीएफ के काफिले से विस्फोटकों से भरी गाड़ी टकरा दी थी. इस हमले में 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गए थे.
बता दें पुलवामा हमले के बाद वायुसेना ने पाकिस्तान स्थित बालाकोट स्थित जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर एयर स्ट्राइक की थी जिसमें आतंकियों के ठिकानों को निशाना बनाया गया था. बता दें पुलवामा हमले के बाद वायुसेना ने पाकिस्तान स्थित बालाकोट स्थित जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर एयर स्ट्राइक की थी जिसमें आतंकियों के ठिकानों को निशाना बनाया गया था।


बता दें पुलवामा हमले के बाद वायुसेना ने पाकिस्तान स्थित बालाकोट स्थित जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर एयर स्ट्राइक की थी जिसमें आतंकियों के ठिकानों को निशाना बनाया गया था।