Advertisements

मुलायम सिंह से सुषमा बोलीं- भीष्म पितामह! आपके सामने ‘द्रोपदी’ का चीरहरण …

रामपुर। उत्तर प्रदेश में रामपुर संसदीय क्षेत्र में चुनावी रैली में भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा पर सपा नेता आजम खान के आपत्तिजनक बयान से सियासत तेज हो गई है। सपा-बसपा गठबंधन से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार आजम खान ने भले ही इस मामले में सफाई दे दी है, लेकिन उनके बयान की चहुंओर निंदा हो रही है। अब, केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेत्री सुषमा स्वराज ने इस बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है।


मुलायम भाई – आप पितामह हैं समाजवादी पार्टी के. आपके सामने रामपुर में द्रौपदी का चीर हरण हो रहा हैं. आप भीष्म की तरह मौन साधने की गलती मत करिये. @yadavakhilesh Smt.Jaya Bhaduri, Mrs.Dimple Yadav.pic.twitter.com/FNO5fM4Hkc
— Chowkidar Sushma Swaraj (@SushmaSwaraj) April 15, 2019

सोमवार की सुबह सुषमा स्वराज ने अपने ट्विटर एकाउंट से ट्वीट कर समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह के मौन पर टिप्पणी की है। उन्हें पार्टी का भीष्म पितामह संबोधित करते हुए लिखा है कि मुलायम भाई, आप समाजवादी पार्टी के पितामह हैं। आपके सामने रामपुर में द्रौपदी का चीर हरण हो रहा हैं। आप भीष्म की तरह मौन साधने की गलती मत करिए।

अखिलेश की मौजूदगी में बिना नाम लिए की थी टिप्पणी
आजम खान ने रविवार को शाहबाद में आयोजित जनसभा में पूर्व मुख्यमंत्री और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव की मौजूदगी में भाजपा प्रत्याशी का नाम लिए बिना उन पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। उनकी टिप्पणी पर राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी संज्ञान लिया है। महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कहा है कि उन्हें शोकॉज किया जाएगा। साथ ही चुनाव आयोग से आजम खान के चुनाव लड़ने पर रोक लगवाने की गुजारिश भी की जाएगी।
आजम खान बोले- दोषी साबित हुआ तो नहीं लड़ूंगा चुनाव

सपा नेता आजम खान ने अपनी सफाई देते हुए कहा है कि वह रामपुर से नौ बार विधायक रहे हैं। उन्हें पता है कि क्या कहना है। उनकी बात को गलत तरीके से पेश किया गया है। उन्होंने कहा कि अगर कोई यह साबित कर दे कि मैंने किसी नाम लिया और उसपर टिप्पणी की तो मैं चुनाव से हाथ पीछे कर लूंगा।

मालूम हो कि रामपुर सीट से जयाप्रदा और आजम खान आमने-सामने चुनाव लड़ रहे हैं। शनिवार को ही जया ने कहा था कि उन्होंने आजम को भाई जैसा समझा, पर उन्होंने मेरी बेइज्जती की। जया हाल ही में सपा छोड़कर भाजपा में शामिल हुई हैं।

Loading...