Advertisements

भोपाल सीट का घमासान: उमा भारती ने दिग्विजय सिंह के खिलाफ सुझाए ये 7 नाम!

न्‍यूज डेस्‍क। एक ओर कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह रात-दिन एक कर रहे हैं तो उधर बीजेपी अभी तक अपना प्रत्याशी घोषित नहीं कर पाई है।

मध्य प्रदेश की बहुचर्चित और हाईप्रोफाइल सीट भोपाल पर घमासान जारी है. एक ओर कांग्रेस के प्रत्याशी दिग्विजय सिंह रात-दिन एक कर दे रहे हैं तो उधर, बीजेपी अभी अपना प्रत्याशी घोषित नहीं कर पाई है. इसी क्रम में भोपाल से सांसद रहीं पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने दिग्विजय सिंह के खिलाफ बीजेपी को 7 नाम सुझाए हैं।

दरअसल, ट्विटर पर उमा भारती ने भोपाल सीट से आलोक संजर, कृष्णा गौर, आलोक शर्मा, रामेश्वर शर्मा, शैलेन्द्र शर्मा, विश्वास सारंग और भगवानदास सबनानी के नाम सुझाए हैं. उन्होंने आगे लिखा, ‘इस संबंध में मेरा योगदान तो 2003 में ही पूरा हो चुका. मैं दिग्विजय सिंह जी को 3/4 बहुमत से 2003 में ही शासन से बेदखल कर चुकी हूं. मेरा तो रोल ही पूरा हो चुका है.’

उमा भारती दिग्विजय सिंह पर लगातार हमले कर रही हैं. इससे पहले दिग्विजय सिंह और कांग्रेस पर जोरदार हमला बोलते हुए उन्होंने कहा था कि दिग्विजय सिंह 15 साल पुराने पिटे मोहरे हैं. उमा भारती ने कहा कि दिग्विजय सिंह को तो बीजेपी का छोटा सा कार्यकर्ता ही हरा देगा. हालांकि, उनका मानना है कि पार्टी उम्मीदवार जल्दी घोषित करे. अगर उम्मीदवार का नाम बड़ा होगा तो दिग्विजय सिंह बड़े नेता हो जाएंगे.

गौरतलब है कि भोपाल सीट के लिए बीजेपी में रोज नए-नए नाम सामने आ रहे हैं. अब तक पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान के साथ ही उमा भारती, साध्वी प्रज्ञा का भी नाम पर चर्चा में आ चुके हैं और साथ ही सीटिंग एमपी आलोक संजर, महापौर आलोक शर्मा के नाम पर चर्चा हुई लेकिन अभी तक बीजेपी नाम तय नहीं कर पाई है.

Loading...